पुलिस के खिलाफ गोह में 10 अक्टूबर को महासंग्राम, सांसद पप्पू यादव करेंगे शिरकत

513
0
SHARE

औरंगाबाद – 10 अक्टूबर को गोह में आयोजित हल्ला बोल प्रदर्शन-सह-रैली में जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के संरक्षक-सह-माननीय सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव शिरकत करेंगें। सोमवार को जानकारी देते हुए पार्टी के प्रदेश सचिव संदीप सिंह समदर्शी ने बताया कि आतंक बन चुकी पुलिस के खिलाफ गोह में होना है महासंग्राम। प्रदर्शन और रैली। रैली की सफलता के लिये आज गोह के भलुहार, डंडवा, तेयाप, अरंडा, सहरसा, खैरा, मियांपुर, शेखपुरा, हरिगांव, आशापुर, बेरका, बाजारवर्मा, दुल्लहबिगहा, बख्तियारपुर, समेत कई गांवों में न्याय रथ से प्रचार-प्रसार किया गया। 

वहीं लोगों से अपील की गयी कि इस बार गोह में आर-पार की लड़ाई है। इसमें एक ओर आतंक बन चुकी पुलिस की कौरव सेना है तो दूसरी ओर, हक और अधिकार की मांग कर रही पांडवों की सेना है। बाजारवर्मा में नुक्कड सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार सरकार निरंकुश हो गयी है। गरीबों पर जुल्मों-सितम जारी है। सरकार लाठी-गोली की सरकार चला रही है। सरकारी संरक्षण में बालिकाओं के साथ बलात्कार हो रहा है। पक्ष-विपक्ष सीट शेयरिंग की घिनौना खेल-खेल रहा है। असली विपक्ष की भूमिका में सिर्फ जन अधिकार पार्टी है।

बता दें कि बीते दिनों थाने में हंगामे के बाद मृत व्यक्ति समेत निर्दोषों को पुलिस माओवादी घोषित करने पर तूली है। इसी का विरोध पार्टी प्रवक्ता श्याम सुंदर कर रहे हैं। इस मौके पर रफीगंज प्रखण्ड अध्यक्ष अरविन्द कुमार भगत, गोह युवा शक्ति के अमरेन्द्र कुमार, सूरज कुमार, मोनु कुमार, मुन्ना यादव सहित अन्य लोग मौजूद थे।