पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

357
1
SHARE

सहरसा- पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी तीन अंतरजिला शातिर चोर असलहे के साथ चढ़े पुलिस के हत्थे। लाखों के आभूषण सहित कई चोरी के समान बरामद। बिना नम्बर की सफारी गाड़ी जब्त। दरअसल 4 नवम्बर के अहले सुबह गस्ती पुलिस सदर थाना क्षेत्र के डुमरैल चौक पर वाहन चेकिंग कर रही थी।

इसी दौरान बिना नम्बर की सफारी गाड़ी को रोका गया। गाड़ी में 6 लोग सवार थे। पुलिस को देखते ही सभी भागने लगे अंधेरे का फायदा उठाकर पांच लोग भागने में सफल रहे। जबकि मो. मिड्डो नामक चोर देशी लोडेड कट्टा के साथ पुलिस के हत्थे चढ़ गया।गिरफ्तार चोर की निशानदेही पर पुलिस ने दो चोर करिया और सज्जाद को भी गिरफ्तार कर लिया और उसकी निशानदेही पर चोरी के रेडीमेड कपड़े, बर्तन सहित कई समान बरामद किया है।

वहीं पुलिस ने गिरफ्तार चोर करिया उर्फ इब्राहम के पास से भी एक लोडेड देशी कट्टा बरामद किया है। पुलिस के पूछताछ के दौरान पता चला कि यह सभी चोर बिना नम्बर की सफारी गाड़ी से मधेपुरा जिला के कुमारखंड थाना अंतर्गत रानीपट्टी स्थित एक आभुषण की दुकान से चोरी की घटना को अंजाम देकर आ रहे थे। पुलिस ने इनके पास से चोरी के लाखों रुपये मूल्य का आभूषण भी बरामद किया है। हालांकि चोरों का मास्टर माइंड वासुकी पांडे जो पुलिस की गिरफ्त से दूर है, पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिये छापेमारी कर रही है।