पुलिस ने राजधानी पटना में हुई दंपती की हत्या की गुत्थी सुलझा ली

239
0
SHARE

पटना – राजधानी पटना में पिछले दिनों हुए दंपती की हत्या का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस के मुताबिक हत्या की इस बड़ी वारदात को मकान के केयर टेकर सोहेल ने ही अंजाम दिया था। बताया जा रहा है कि सोहेल ही इस पूरी घटना का मास्टर माइंड है। इस हाई प्रोफाइल मर्डर केस में केयर टेकर को अरेस्ट कर लिया गया है।

बता दें कि पटना के बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र स्थित इलाके में रिटायर्ड कमिश्नर हरेंद्र सिंह और उनकी पत्नी सपना दास गुप्ता की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। 3 दिनों तक चली इन्वेस्टीगेशन के बाद एसएसपी मनु महाराज व उनकी टीम ने शुक्रवार की देर रात केयर टेकर सोहेल को अरेस्ट कर लिया। प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसएसपी ने बताया कि हरेंद्र सिंह और उनकी पत्नी के बीच तीज को लेकर झगड़ा हो रहा था।

वहीं मुख्य आरोपी सोहेल ने घटना के बाबत बताया कि पिछले 35 सालों से वह पूर्व कमिश्नर के घर पर काम कर रहा था और घटना के दिन वह घर में ही था। इसी दौरान कमिश्नर दंपती में झगड़ा शुरू हो गया। इसी झगड़े में मालकिन ने मालिक को जमीन पर पटक दिया जिस कारण उनका सर फट गया और वो वहीं मर गए। इस घटना को देख वो गुस्से में आ गया और उसने मालकिन के साथ भी वही किया और उन्हें भी जमीन पर पटक दिया जिस कारण उनकी मौत हो गई। सोहेल ने बताया कि मालिक की हत्या मालकिन ने की और उसी आवेश में मालकिन की हत्या मेरे हाथों हो गई।

एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि घटना के साक्ष्य एकत्रित करने पर सोहेल पर ही शक की सुई घूमी और जब उससे सख्ती से पूछताछ हुई तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।