पुलिस वारंट ले खोजती रही और वो मंच से दे रहा है भाषण

330
0
SHARE

कैमूर- पुलिस जिसका वारंट लेकर उसके घर लगातार छापेमारी करती रही, लेकिन वह शख्स खुलेआम भरी भीड़ और पुलिस के सामने मंच पर खड़ा होकर चुनावी सभा को संबोधित किया, और मंचासीन दिखा फिर भी पुलिस के सामने रहने पर भी पुलिस ने उसे गिरफ्तार नहीं किया। यहाँ तक कि वारंट अरेस्ट निकलने के बाद भी पूरे विधानसभा क्षेत्र में 188 नुकड़ नाटक किया। यह पूरा वाक्या भभुआ के पूर्व विधायक रामचंद्र यादव का है। रामचंद्र यादव जो आज आरजेडी का सक्रिय कार्यकर्ता भी है। रामचंद्र यादव के ऊपर सात दिन पहले एक मामले में गिरफ्तारी का वारंट निकला हुआ है ।

पुलिस वारंट लेकर पिछले 6 दिनों से उसके घर पर और संबंधित ठिकानों पर छापेमारी कर गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है, लेकिन रामचंद्र यादव पुलिस के सारे नियमों को चैलेंज करते हुए 9 मार्च को हवाई अड्डा भभुआ में तेजस्वी यादव की सभा में मंच पर शान से पहुंचा। पूरा कार्यक्रम तक 2 घंटे तक मंच पर रहा । सभा को संबोधित किया, और तेजस्वी यादव के साथ साथ दिखा। जहां सुरक्षा के दृष्टिकोण से तमाम पुलिस के जवान भरे दिखे, फिर भी रामचंद्र यादव को अरेस्ट नहीं कर पाया।

तो यह पुलिस प्रशासन पर बड़ा सवाल खड़ा होता है कि जिस रामचंद्र का बॉडी वारंट है आखिर कैमूर पुलिस उसे गिरफ्तार क्यों नहीं कर रही है। क्या चुनाव में ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार ना कर कहीं कुछ साजिश रचने का काम तो नहीं कर रही है, खैर इन सारे मसले पर भभुआ DSP अजय प्रसाद ने बताया मुझे इसके बारे में जानकारी नहीं है, मैं पता कर ले रहा हूं, मगर ऐसा बात है तो बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।