पेयजल संकट को दूर करने के लिए जिलाधिकारी ने दिया आदेश

319
0
SHARE

दिलीप कुमार

कैमूर – भीषण गर्मी और पेयजल के संकट को देखते हुए जिला कैमूर जिला अधिकारी नवल किशोर चौधरी द्वारा पेयजल के संकट से निपटने के लिए पहाड़ी इलाके सहित कुछ मैदानी इलाकों के लिए अब तक 29 टैंकरों से पानी को लगातार लोगों के पास पहुंचाया जा रहा है।

जिनके पास पेयजल के संकट है जिलाधिकारी ने विभाग को आदेश भी दिया है कि जहां पर चापाकल खराब है या चापाकल में कोई गड़बड़ी है उसको जल्द से जल्द दुरुस्त किया जाए और पेयजल को तुरंत बहाल कराया जाए। यदि वहां पर चापाकल या लेयर पूरी तरह से नीचे जा चुका है तो वहां टैंकर से पानी को पहुंचाया जाए, किसी भी सूरत में कहीं भी पानी को पहुंचाना है।

जिला प्रशासन पूरी तरह से तैयार है। किसी भी सूरत में कितना भी टैंकर क्यों ना लग जाए पानी को वहां पहुंचा ही लिया जाएगा। जिलाधिकारी ने बताया कि पेयजल संकट को निपटने के लिए हर हाल में पहाड़ी इलाकों में लगातार विभागों के द्वारा टीम गठित कर गांव में घूमा जा रहा है। जहां पानी का संकट है टैंकर के माध्यम से वहां पानी पहुंचाया जा रहा है। कोई भी ग्रामीण कहीं से भी मुझे सूचना मिल जा रही है पानी के लिए तुरंत जिला मुख्यालय से टैंकर रवाना कर दिया जा रहा है। पेयजल की समस्या है पेयजल संकट को दूर करने के लिए विभाग लगातार प्रयासरत।