पोखर में डूबने से दो बच्चों की मौत

124
0
SHARE

बांका – जिला के बौंसी थाना अंतर्गत मदारी गांव के पोखर में एक साथ पांच छोटे बच्चों के डूबने से दो बच्चे की मौत हो गई। वहीं अन्य तीन बच्चों का रेफरल अस्पताल में प्राथमिक इलाज होने के बाद बेहतर इलाज के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल भागलपुर रेफर कर दिया गया।

मदारी गांव के निरंजन मंडल के दो पुत्रियों में आठ वर्षीय नैंसी कुमारी की मौत डूबने से हुई। वहीं मृतिका नैंसी की बड़़ी बहन 11 वर्षीय पूजा कुमारी को गंभीर हालत में रेफर किया गया है। जबकि मनोज सिंह के दो बच्चे डूबे हैं। जिसमें छोटा बेटा अमित कुमार आठ वर्षीय की मौत हो गई। जबकि मृतक अमित से बड़ा भाई 11 वर्षीय सचिन कुमार को बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया गया है। पांचवा लड़का मदारी गांव के ही विजेंद्र यादव के पुत्र सुमित कुमार आठ वर्षीय का इलाज स्थानीय रेफरल अस्पताल में किया जा रहा है। जो खतरे से बाहर है।

मौके पर बौंसी थाना अवर निरीक्षक शैलेंद्र कुमार पुलिस बल के साथ पहुंच कर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कार्यवाही आरंभ कर दी है। गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है। मृतक नैंसी कुमारी की मां पुष्पा देवी सहित अन्य दो बहनों में बड़ी बहन नूतन और छोटी बहन सोनाली का रोते-रोते बुरा हाल है।

वहीं मृतक अमित कुमार की मां रीना देवी और अन्य दो बहनों में सोनी और मोनी अपने भाई की मौत पर दहाड़ मारकर रो रही है। पिता मनोज सिंह दिल्ली में मजदूरी का काम करता है। सभी बच्चे बकरी चराने सिमरिया बैयहार की ओर गए थे। जहां पोखरा में स्नान करने के दौरान सबसे पहले अमित कुमार डूब गया। जिसे बचाने में एक-एक करके अन्य  चार बच्चे भी पोखर में डूब गए।