प्यार में धोखे का बड़ा सच

148
0
SHARE

पटना – प्यार में धोखे का बड़ा सच का आज हम खुलासा करने जा रहे हैं। आपको बता दें कि प्यार में लोग क्या-क्या नहीं कर बैठते हैं। प्यार में आंधी तूफान से भी टकराने का साहस रखते। लेकिन जब यही प्यार नासूर बन जाये तो घुटन और दर्द के सिवा कुछ नहीं रहता। यही वाक्या प्यार में धोखा खाई एक युवती के साथ हुई है। जिसका काल्पनिक नाम प्रिया बताया जा रहा है।

युवती एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाई करती थी। पढ़ाई के दौरान दानापुर में रहने वाले युवक से प्यार हो गया। प्यार ऐसा कि एक दूसरे के प्रति विश्वास गहरा होता चला गया। इस विश्वास में युवती ने अपने प्रेमी को अपना सब कुछ कुर्बान कर दिया। लेकिन प्यार जब सच्चा न हो तो ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाता। प्रेमी ने ऐसा ही पीड़िता युवती से किया। प्रेमी ने युवती से शारीरिक संबंध बनाते हुए उसका वीडियो बना लिया। उस वीडियो को लेकर प्रेमी ने अपने ही प्रेमिका यानी पीड़ित युवती को दिखा कर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। पीड़िता युवती को अपने दोस्तों से संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा।

इतना ही नहीं युवती से पैसे का डिमांड लगातार करने लगा। वहीं पीड़िता इन बातों से परेशान होकर मानसिक यातना से जूझने लगी।मानसिक प्रताड़ना के कारण युवती ने अपने परिवार को बिना बताए घर से चली गई। इस घटना के बाद परिवार वाले ने पटना हवाईअड्डा थाने में गुमशुदगी मामला दर्ज कराया। मामला हाइप्रोफाइल परिवार से जुड़ा था। इसलिए पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मोबाइल को सर्विलांस पर लेकर खोजबीन शुरू कर दी।

इस दौरान पुलिस को युवती का लोकेशन आरा में होने का पता चला।स्थानीय पुलिस और जांच अधिकारी की मदद से लड़की को बरामद कर बयान दर्ज करवाया गया। जब लड़की ने अपनी पूरी दास्तान पुलिस और परिवार के सामने बताया तो सभी दंग रह गए।

पीड़िता ने बताया कि दानापुर के भट्टा रोड में रहने वाले युवक ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया और उस अश्लील वीडियो के माध्यम से बहुत तरह का दवाब बनाने लगा। कई बार पैसे का डिमांड भी करने लगा। युवक लगातार युवती को धमकी देने लगा कि अगर उसकी बात नहीं मानती है तो ये वीडियो सभी जगह वायरल कर देगा। इसी प्रताड़ना से तंग आ कर युवती ने ये कदम उठाया। फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले को दर्ज कर युवक को जेल भेज दिया है। वहीं पुलिस ने पास्को एक्ट के तहत सजा दिलाने की बात कही है।