प्यार में बावले हुए प्रेमी युगल जोड़े

1144
0
SHARE

सहरसा: समस्तीपुर जिला के वारिशनगर थाना क्षेत्र के साड़ी गाँव से सात दिन पहले प्रेम में बाबले हुए प्रेमी युगल जोड़े फरार हो गए । सहरसा के इस्लामिया चौक से दोनों प्रेमी युगल पुलिस के हथ्थे चढ़ गए। जहां दोनों प्रेमी युगल समस्तीपुर जिला के साड़ी गाँव का रहने वाला।

प्रेमी युगल बीए पार्ट 1 का छात्र छात्रा है। पढ़ाई के दौरान प्यार परवान पर चढ़ गया । मीडिया की पहल प़र लड़की के पिता को सूचना दी गयी। वहीं दोनों प्रेमी युगल ने मधेपुरा कोर्ट के नोटरी में बीते 14 जनवरी को क़ानूनी तौर पर शादी रचा ली ।

प्रेमिका निशा (काल्पनिक नाम)और प्रेमी चन्दन दोनों एक दूसरे से लगभग चार साल से बेपनाह मुहब्बत करता था । समस्तीपुर जिला के वारिशनगर थाना में लड़की के पिता नबीन राय ने कांड संख्यां 6/17 प्रेमी चन्दन पर अपने बेटी का अपहरण का मामला दर्ज करवाया था।

वहीं प्रेमी चन्दन के पिता को प्रेमिका के पिता नवीन राय ने गिरफ्तार करवाकर बेटे पर दबिश बनवाने को लेकर जेल भिजवा चुका है। फिलहाल चन्दन के पिता राजकुमार चौधरी समस्तीपुर जेल के काल कोठरी में है बंद।

इधर निशा चन्दन को पति मानकर साथ जीने मरने की कसमें खा रही है। और अपने पूरे परिवार से दहसत में है और परिजन पर संगीन आरोप लगा रही है। फिलहाल दोनों प्रेमी युगल है सहरसा पुलिस के गिरफ्त में। सहरसा पुलिस समस्तीपुर पुलिस और लड़की के परिजन का आने का इंतजार कर रही है।