प्रतापगंज ट्रिपल गैंगरेप मामले में जिला राजद ने फिर दिया अल्टीमेटम

448
0
SHARE

सुपौल – प्रतापगंज ट्रिपल गैंगरेप मामले में पुलिस की लापरवाही एवं पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की माँग को लेकर जिला राजद कार्यकर्ताओ ने पिछले दिनों समाहरणालय गेट पर आमरण अनशन किया था। जिनकी 7 सूत्री मांगों को अधिकांश मांगो को जिला प्रशासन ने जल्द पूरा करने का आश्वासन भी दिया, बावजूद अभी तक सभी अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होने से एक बार फिर राजद कार्यकर्ताओं ने आंदोलन का मन बना चुके हैं।

दरअसल 21 अक्टूबर को राजद कार्यकर्ताओं ने सात सूत्री मांगों को लेकर समाहरणालय गेट पर अनशन पर बैठे हुए थे जिसमें प्रसाशन ने 5 दिनों के भीतर सारी प्रकिया को पूरा करने का आश्वासन देकर अनशन तोड़वाया। जबकि प्रशासन द्वारा दिये गये आश्वासन को आज 9 दिन बीत चुका है और परिजनों का कोई भी मांगें पूरी नहीं की गई।

अनोज कुमार आर्य उर्फ लव यादव के साथ अशोक पासवान रामसागर पासवान, संतोष सुशांत, विनोद कुमार, अमरेश यादव, नशिबलाल मंडल, विषो मंडल, चौठि मंडल, सुचेन्द्र मंडल मंगलवार की शाम पीड़ित परिवार से मिलने उनके घर गये थे। जहाँ लव यादव ने कहा प्रशासन के द्वारा जो मांग का वादा किया गया था उसमें से कोई भी मांग की पूर्ति नहीं की गई। सरकार बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ की नारा लगाती है लेकिन आज ये स्थिति है कि बेटी न घर में सुरक्षित है और न सड़क पर। यदि प्रशासन के द्वारा मांग पूरा नहीं किया जाता है तो राजद एक बार फिर से आंदोलन को बाध्य हो जाएगा।