प्रथम श्रेणी प्रतीक्षालय का मुंगेर सांसद वीणा देवी ने किया शुभारंभ

391
0
SHARE

लखीसराय – पूर्व मध्य रेल दानापुर मंडल के लखीसराय स्टेशन पर बुधवार को उन्नयनीकृत प्रतीक्षालय का शुभारंभ मुंगेर संसदीय क्षेत्र के सांसद वीणा देवी के द्वारा फीता काटकर उद्घाटन किया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में दानापुर रेल मंडल के सीनियर डीसीएम विनीत कुमार मौजूद थे। इस मौके पर लोजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि सांसद वीणा देवी ने विकास के बहुत से काम किए हैं उन्होंने 5 सालों के दौरान पूरे मुंगेर लोकसभा में विकास का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि मैं मुंगेर की सांसद वीणा देवी को इसके लिए धन्यवाद देता हूं। इस मौके पर वार्ड पार्षद गौतम कुमार, मनोज कुमार चिक्कू कुमार, राम उदयसिंह सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

वहीं सांसद वीणा देवी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मुंगेर लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत सभी रेलवे स्टेशनों के सौंदर्यीकरण, यात्रियों को आरक्षण युक्त टिकट काउंटर की मुहैया, यात्रियों के बैठने के लिए यात्री सेड, प्रथम श्रेणी के प्रतीक्षालय की सुविधाओं को हम लोगों ने सुनिश्चित कराया है।

वहीं सीनियर डीसीएम विपिन कुमार ने कहा कि लखीसराय रेलवे स्टेशन और क्यूल रेलवे स्टेशन के परिसर में जितने भी छोटे-मोटे फुटकर दुकानदार हैं जो अवैध तरीके से दुकान का संचालन कर रहे हैं वैसे दुकानदारों को अब डर कर दुकानदारी करने की जरूरत नहीं है। उन्हें दानापुर रेल मंडल के द्वारा दुकान चलाने के लिए लाइसेंस दिया जाएगा। अपनी रोजी-रोटी दुकान के माध्यम से अपने परिवार का भरण-पोषण कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि लखीसराय रेलवे स्टेशन पर पहले जो बुक स्टॉल था अब उसे मल्टी परपस स्टोर बना दिया गया है, जहां यात्रियों को अखबार पुस्तक के साथ-साथ ठंडा पानी, कुरकुरे, नमकीन बिस्किट व दवाइयां की सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी जिससे यात्रियों को काफी सुविधा होगी।