प्रशासन की सख्ती के बाद सड़के हुई सुनी

202
0
SHARE

सुपौल – कोरोना महामारी से बचाव के लिये सरकार द्वारा लागू किये गए लॉक डाउन का पालन नहीं करने वालों पर अब सुपौल जिला प्रशासन काफ़ी सख्त हो गई है जिसका नजारा आज सुपौल बाजार की सड़कों पर देखने को मिला। कानून का उल्लंघन कर रहे लोगों को स्थानीय प्रशासन के द्वारा समझाते हुऐ बताया गया कि बेवजह घर से बाहर नहीं निकले। शहर के स्टेशन रोड, महावीर चौक, लोहिया चौक, अंबेडकर चौक पर पुलिस ने घर से बाहर निकलने वाले लोगों को घेरा और पूछ ताछ के बाद जो लोग बेवजह घूमते मिले उनकी जमकर क्लास लगाई, क्या आम क्या ख़ास, किसी को भी पुलिस ने नहीं बक्शा।

पुलिस के इस कार्रवाई के बाद लोगो में दहशत बना और उसके बाद सड़कों पर सन्नाटा पसर गया। वहीं इस दौरान SDO सुपौल कयूम अंसारी, SDPO विद्यासागर, SHO संदीप कुमार सिंह, ASO अकबर हुसैन सहित पुलिस ने लोगों को घर से नहीं निकलने की सलाह भी दी।

SDO सुपौल ने माइकिंग कर लोगों से दुकानदारो और व्यवसायियों से अपील किया कि आपदा की घड़ी में मानवता का भाव रखते हुये परस्पर सहयोग कर इस महामारी से बचना है। जिसका एक ही आसान उपाय है कि लॉक डाउन का पालन करते हुये अपने-अपने घरों में रहे। तभी आप सुरक्षित रहेंगे।

हालांकि इस आपदा की घड़ी में व्यवसायियों को सख्त निर्देश देते हुये कहा कि यदि खाद्यान्न की कालाबाजारी की सूचना मिलेगी तो कठोर कार्रवाई की जायेगी। साथ ही आमलोगों से भी अपील किया गया कि यदि कहीं कोई दुकानदार कालाबाजारी या सामानों की मनमानी कीमत मांगे तो इस बात की सूचना तुरंत जिला प्रशासन को दे।