प्रशासन ने सड़क पर उतर कर अतिक्रमण के खिलाफ चलाया बुलडोजर

213
0
SHARE

सुपौल – सदर बाजार में उस समय अफरातफरी का माहौल हो गय़ा जब प्रशासन ने सड़क अतिक्रमण को लेकर अभियान छेड़ दिया। एसडीओ कयूम अंसारी के नेतृत्व में नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी भवेश कुमार और अंचल अधिकारी, ग्रामीण विकास पदाधिकारी के मौजूदगी मे भाड़ी संख्यां मे पुलिस बल भी इस अभियान में शामिल हुए।

दरअसल इस अभियान की सूचना पूर्व में अनुमण्डल प्रशासन द्वारा ध्वनि विस्तारक यंत्र से दी गयी थी, बावजूद इसके कुछ दुकानदार अभी भी सड़क पर अतिक्रमण किये हुए थे, जो दुकानदार द्बारा सड़क अतिक्रमण खाली नहीं किया गया था उस अतिक्रमण को जबरन जेसीबी के द्वारा हटाया गया।

सदर बाजार के हटखोला रोड, स्टेशन रोड सहित लोहिया चौक पर अवैध रूप से किए गये अतिक्रमण को प्रशासन ने खाली कराया। चिलचिलाती धूप के बावजूद प्रशासन के द्बारा इस अभियान को मूर्त रूप दिया गया जिससे पूरा बाजार अतिक्रमण मुक्त लग रहा है।

इस मौके पर एसडीओ कयूम अंसारी ने कहा कि सड़क अतिक्रमणकारियों को पूर्व में ही सड़क पर अतिक्रमण करने की सूचना दे दी गयी थी। कुछ लोगों ने तो खाली कर दिया लेकिन कुछ लोग ने प्रशासन की चेतावनी के बाद भी नहीं खाली किया जिसके बाद प्रशासन को ये रुख अख्तियार करना पड़ा। उन्होंने कहा कि माइक के सहारे सबों को ये सूचना दे दी गयी थी और ये अभियान लगातार जारी रहेगा।