प्रेम-प्रसंग में प्रेमी युगल ने जहर खाकर दी जान

761
0
SHARE

कैमूर भभुआ निवासी एक प्रेमी युगल ने बुधवार दोपहर प्रेम प्रसंग में पड़कर जहर खा ली । जहर खाते ही दोनों की तबियत नाजुक हो गई। दोनों को उपचार के लिए भभुआ में चकबंदी रोड स्थित एक निजी अस्पताल ले आया गया। यहाँ प्राथमिक उपचार बाद चिकित्सक ने दोनों को रेफर कर दिया।

बताया गया कि बुधवार देर शाम प्रेमिका की मौत हो गई,  उधर  रेफर किये गए प्रेमी युवक के परिजन उसके उपचार के लिए मोहनिया के एक निजी अस्पताल ले गए। जहां गुरूवार की शाम प्रेमी ने भी दम तोड़ दिया। मौत के बाद दोनों के शव का सदर अस्पताल भभुआ में पोस्टमार्टम हुआ। मृतक युवती भभुआ के वार्ड एक निवासी बाबूलाल प्रजापति की पुत्री रिंकी बताई गई है। युवक नगर के वार्ड 18 निवासी जगदीश जायसवाल का पुत्र रंजन जायसवाल बताया गया है। इधर इस घटना में सदर थाना पुलिस यूडी केस दर्ज कर अनुसंधान में जुटी है।

सूत्रों के मुताबिक दोनों प्रेमी युगल बनारस में पड़ाव के समीप रहते है। वहीँ पर प्रेमिका का भी निजी मकान है। सूत्रों के अनुसार युवक और युवती एक दूसरे से प्यार करते थे, दोनों शादी करना चाहते थे। शादी के लिए परिवार वालों से रजामंदी नहीं होते देख बुधवार को दोनों ने बनारस में जहर खा लिया और बस पर सवार होकर भभुआ के लिए चल पड़े। बस जैसे ही भभुआ पहुंची खलासी दोनों को सीट के पास गिरे हुए स्थिति में पाया। दोनों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। जहां युवती की बुधवार को मौत हो गई वहीँ प्रेमी की गुरूवार शाम इलाज़ के दौरान मौत हो गई।