प्रेम-प्रसंग में युवक की हत्या, गांव में दहशत का माहौल

998
0
SHARE

हाजीपुर: बिहार के वैशाली में प्रेम-प्रसंग में एक युवक की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। घटना महुआ महुआ थाना क्षेत्र के शरमा गांव की है। जानकारी के मुताबिक मृतक पिछले चार दिन से गायब था। मृतक का शव सुनसान इलाके में झाड़ी में फेंका हुआ मिला जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

मृतक की पहचान महुआ थाने के ही भागवतपुर तरौड़ा गांव निवासी राम रत्न ठाकुर के पुत्र वीरचंद्र कुमार के रूप में की गयी है। वीरचंद की लाश गुरुवार की सुबह शरमा गांव में उसकी प्रेमिका के घर के पीछे मिला है।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गई हैं। वहीं पुलिस ने युवक की हत्या के मामले में उसकी प्रेमिका और पिता पिता मो मुमताज को गिरफ्तार कर लिया है। गांव में दो समुदायों के बीच तनाव को देखते हुए वैशाली के जिलाधिकारी रचना पाटिल और पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार भी पहुंच गए हैं।

बताया यह भी जा रहा है कि प्रेम-प्रसंग का मामला सामने आने के बाद इलाके में दो समुदायों के बीच में तनाव की स्थिति बनी हुई है। अनहोनी की आशंका के बीच पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर कई थानों की पुलिस शरमा गांव मं कैंप कर रही है।

गांव के लोगों में इस हत्या को लेकर दहशत का माहौल बना हुआ है। बताया यह भी जा रहा है कि शव उठाने पहुंची महुआ पुलिस पर पथराव किया गया है। आक्रोशित लोगों ने प्रेमिका के घर पर जमकर रोड़ेबाजी। घटना के बाद से गांव में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है।

वहीं वैशाली जिले के पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार का कहना है कि प्रेम-प्रसंग में हुई इस हत्या की वजह से इलाके में दो समुदायों के बीच तनाव तो बना हुआ है, लेकिन स्थिति नियंत्रणपूर्ण है। उनका कहना है कि स्थिति पर काबू करने के लिए महुआ थाने के आसपास के अन्य थानों से भी पुलिस बल को शरमा गांव में भेज दिया गया है। मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने युवक के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।