प्रेम प्रसंग में युवती ने खाई जहर

334
0
SHARE

मुकेश कुमार सिंह

बिहार के सहरसा जिले में प्रेम प्रसंग में असफल नेहा ने दूसरी बार जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। जी हाँ ये ताजा मामला सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र की है जहां नेहा ने सल्फास खाई उसके बाद आनन फानन में सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ से सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। युवती की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

वहीं 9 घंटे बीतने के बाद पुलिस की कुम्भकर्णी नींद टूटी और और sp साहब के आदेश पर सदर थाना की पुलिस सदर अस्पताल पहुंचकर लड़की का फर्द बयान लिया गया। दरअसल मामला सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के छोटकी मोकना का है।

सदर अस्पताल के बेड पर पड़ी नेहा सिमरी बख्तियारपुर के छोटकी मोकना की रहने वाली है। जिसे सिमरी बख्तियारपुर से कोचिंग जाने के दौरान प्रिंस नामक युवक से प्यार हो गया, जिसके बाद प्यार परवान चढ़ता गया और फिर क्या था। प्रिंस ने शादी का झांसा देकर सात महीने तक यौन शोषण किया। जब बात शादी की आई तो शादी से इंकार कर गया।

जिसके बाद पीड़ित लड़की के द्वारा इस बात की जानकारी अपने घर के लोगों को बताया गया। इस बात को लेकर घर के लोगों ने समाज के लोगों को कहा जिसके बाद पंचायती भी हुआ और लड़के के पिता ने पंचायत के फैसला को मानते हुए अपने बेटे प्रिंस की शादी नेहा से करने की बात भी कही लेकिन बाद में पंचायत का फैसला मानने से इंकार कर दिया। इस दौरान नेहा दो बार अपनी जान लेना चाही और सदर अस्पताल के बेड पर पड़ी हुई है।