प्लेटफॉर्म पर मुर्गे को बचाने पहुँचा रेलकर्मी

1042
0
SHARE

गया – जंक्शन के प्लेटफॉर्म संख्या 2 पर रेलवे ट्रैक पर अचानक आ गए मुर्गे को बचाने पहुँचा रेलकर्मी। सोशल मीडिया पर हो रही है वीडियो वायरल, गया रेल पुलिस ने बताया कि यह वीडियो सच है कुछ दिन पहले की है, जिसमें मुर्गे को बचाने के लिए रेलकर्मी आया था रेलकर्मी की पहचान नहीं हो पाई है।

रेलवे ट्रैक पर मुर्गे को बचाते रेलकर्मी का वायरल वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि यह वीडियो गया रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या 2 की है। जब कोई ट्रेन आने वाला था और दूसरे ट्रैक पर रेल सफाईकर्मी साफ कर रहा था तभी 2 नम्बर ट्रैक पर अचानक मुर्गा आ गया इसे देख वहां पर मौजूद रेलकर्मी भी प्लेटफॉर्म से रेल ट्रैक पर उतर गया और मुर्गा को भगाने की कोशिश करते दिख रहा है। 32 सेकंड के इस वायरल वीडियो में रेलकर्मी रेलवे ट्रैक से मुर्गा को भगाते हुए दिख रहे हैं।

वायरल वीडियो की सत्यता पर गया रेल पुलिस ने पुष्टि की है। बताया कि ट्रेन आने वाली थी, कहीं मुर्गा मर न जाय इसलिए रेलकर्मी ने मुर्गा को भगाया है। रेलकर्मी किस विभाग का है यह पहचान नहीं हुई है। बताया कि उसे लगा होगा कहीं ट्रेन से मुर्गा मर न जाय इसलिए बचाने की कोशिश की गई है।