फर्नीचर व्यवसायी की हत्या से आक्रोशितों ने जमकर काटा बवाल

292
0
SHARE

पूर्वी चंपारण – छौडादानो थाना अंचल में कल दिनदहाड़े हुए फर्नीचर व्यवसायी की हत्या से आक्रोशित लोगों ने आज जमकर बवाल काटा. थानाध्यक्ष को कई घंटे तक बंधक बनाये जाने के दौरान उनके साथ लोगों ने दुर्व्यवहार भी किया. हालांकि, बाद में स्थानीय विधायक और पुलिस के वरीय अधिकारियों के पहल पर काफी मशक्कत से लोगों को शांत कराया जा सका. छौडादानो के जनता चौक पर आक्रोशित लोगों ने आगजनी कर जाम कर दिया. साथ ही हाथो में लाठी-फट्ठा लेकर पुलिस से भी दो-दो हाथ करने को लोग तैयार दिखे.

दरअसल, कल दिन के दो बजे अपराधियों ने महुआवा थाना के महुआवा गाँव के रहने वाले फर्नीचर व्यवसायी सत्येन्द्र ठाकुर को उनके घर से बुलाकर उनकी हत्या कर दी. हत्यारे सत्येन्द्र को बखरी गाँव से पश्चिम बाघमारा मठ के समीप दो गोली मारी थी. जिस कारण घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. घटनास्थल से पुलिस ने थ्री फिफ्टीन के गोली का खोखा और मृतक का चप्पल बरामद किया था. सत्येन्द्र का नेपाल के बारा जिला में अपना आरा मशीन चलता है. साथ ही महुआवा थाना के पुराने भवन में उनका फर्नीचर दूकान भी है. हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. पोस्टमार्टम के बाद शव लेकर परिजन घर गए.

उसके बाद आज सुबह से लोग छौडादानो के जनता चौक पर पहुंचे और हंगामा करना शुरू कर दिया. सड़क पर आगजनी कर छौडादानो-अदापुर-महुआवा पथ को जाम कर दिया. लोगो द्वारा हंगामा किये जाने की सूचना पर स्थानीय थानाध्यक्ष शैलेन्द्र सिंह पहुंचे. जिनको स्थानीय लोगों ने बंधक बनाकर उनके साथ दुर्व्यवहार भी किया. बाद में वरीय अधिकारी और स्थानीय विधायक डा. शमीम पहुंचे. उसके बाद आक्रोशित लोगों के साथ बातचीत के दौरान मृतक परिवार को उचित मुआवजा और अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन पुलिस ने दिया.