फिर सामने आया लालू का हेमा प्रेम, यू किया अपने प्रेम का इजहार..

532
0
SHARE

पटना: राजद सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी से कितना प्यार करते हैं, इस बारे में उन्होंने सबके सामने खुलासा किया। मौका था पटना में दीपावली मिलन समारोह का। प्रोग्राम में शामिल होने पहुंचे लालू ने मंच से मुस्कुराते हुए कहा कि उन्हें हेमा से बहुत प्यार है।

एक समय था जब लालू यादव बिहार की सड़कों को हेमा मालिनी के गाल की तरह चिकना करने की बात कहते थे। अब दूसरी पीढ़ी में यानि तेजस्वी यादव ने भी कहा कि हेमा की गाल की तरह बिहार की सड़कें हो जाएंगी। लेकिन मंगलवार को जब हेमा मालिनी से दोनों पिता-पुत्र रु-ब-रु हुए तो दोनों ने उनके प्रति अपने प्यार का खुलकर इजहार किया।

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने तो कई बार दुहराया कि बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी से वो कितना प्यार करते हैं, इस बारे में उन्होंने सबके सामने इस प्यार का खुलासा किया। पटना में दीपावली मिलन समारोह में डांस परफार्मेंस देने पहुंची हेमा के प्रोग्राम में शामिल होने लालू भी पहुंचे और उन्होंने मंच से मुस्कुराते हुए कहा, ‘उन्हें हेमा से बहुत प्यार है’।

लालू यादव ने प्रोग्राम के दौरान अपने अलग ही अंदाज में हेमा की तारीफ की। लालू ने कार्यक्रम के दौरान माइक संभाला और अपने दिल की बात लोगों को बताने लगे जो कोई नहीं जानता था। लालू ने हेमा से कहा – हमको आपसे और आपकी कला से एतना प्रेम है…एतना प्रेम है कि हमने अपनी बेटी का नाम हेमा रख दिया।

लालू का ये खास अंदाज और हेमा के लिए निकले तारीफ के शब्द से हेमा भी अपनी हंसी रोक नहीं पाईं और वहीं पूरा हॉल ठहाकों से गूंज उठा। फिर क्या था लालू अपने ठेठ अंदाज में आ गए। लालू ने आगे कहा, देश और दुनिया में हेमा जी को लोग इनकी फिल्मों के कारण जानते हैं। कुछ लोग कहते हैं कि बिहार नहीं जाना, वहां पनडुब्बा रहता है। लेकिन हेमा जी ने पटना आकर इस मिथ को तोड़ डाला है।

बता दें कि हेमा, लालू के संदेश पर ही प्रोग्राम में शिरकत करने आई थीं। उन्होंने आमंत्रण देने के लिए लालू का धन्यवाद भी किया।

इस दौरान लालू के साथ उनके बेटे उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी थे। तेजस्वी ने कहा कि हम अपने पापा को धन्यवाद देते हैं कि उनके कारण ही हम भी हेमा जी को देख पाए। पापा ने एक बार फोन किया और हेमा जी पटना आ गईं। कुछ लोग बिहार में ऐसे हैं जो राज्य के बाहर बिहार की छवि बदनाम कर रहे हैं। ऐसी छवि बिहार की है नहीं। तेजस्वी ने कहा कि हेमा जी यहां आईं डांस परफॉर्म किया यह बिहार के लिए सौभाग्य की बात है।