फिल्म ‘नागराज’ का फर्स्ट लुक आउट

292
0
SHARE

मुंबई- भारत को सांपों का देश कहा जाता है और यहां सांपों के पूजा भी की जाती रही है। सांपों में नाग को श्रेष्‍ठ माना जाता है, क्‍योंकि वे भगवान भोलेनाथ के गले में नजर आते हैं। इसकी कहानी भारत में आम है, तो इससे भारतीय सिनेमा इंडस्‍ट्री कैसे अछूता रहता। वैजंतीमाला से लेकर जितेंद्र, श्रीदेवी समेत तमाम स्‍टारों ने एक से बढ़कर एक फिल्‍में दी, जो लोगों को खूब पसंद भी आई। इसी सिलसिले को भोजपुरी सिनेमा में यूनिक एक्‍शन स्‍टार यश कुमार ने आगे बढ़ाया है और मुंबई में भोजपुरी फिल्म ‘नागराज’ का फर्स्ट लुक आउट कर दिया गया है, जिनकी पिछली फिल्‍म ‘इच्‍छाधारी’ को दर्शकों ने खूब सराहा था।

यश कुमार नाग पर बनी फिल्‍मों की श्रृंखला में एक और फिल्‍म लेकर तैयार हैं, जिसका नाम है – ‘नागराज’। भोजपुरी फिल्‍म ‘नागराज’ की शूटिंग उत्तर प्रदेश के शहर मिर्जापुर और चुनार की खूबसूरत वादियों और पहाड़ों के बीच की गई है। जल्‍द ही फिल्म के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम पूरा होने वाला है , अभी हाल ही में फिल्‍म ‘नागराज’ का ऑडियो – वीडियो का सेटेलाइट राइट इंटरटेंमेंट 10 म्‍यूजिक ने खरीदा था भारी रकम में। इस फिल्‍म में इस बार और ज्‍यादा विजुअल इफेक्‍ट को यूज किया गया है, जो फिल्‍म को काफी आकर्षक बनायेगी। ऐसा दावा किया था फिल्‍म के निर्माता दीपक शाह ने। फिल्म में अभिनेत्री अंजना सिंह का लुक बहुत आकर्षित करेगा पब्लिक को अंजना ने इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत किया है।

तन्वी मल्टीमीडिया के बैनर तले बनी इस खूबसूरत फिल्‍म में यश के अलावा अंजना सिंह और पायसी पंडित नजर आयेंगी। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने फिल्‍म ‘नागराज’ के बारे में बात करते हुए कहा कि दीपक शाह और यश कुमार की उनकी पिछली फिल्‍म ‘इच्‍छाधारी’ में काफी पसंद की गई थी। फिल्म को बॉक्‍स ऑफिस पर जबरदस्‍त सफलता मिली थी। उस फिल्म की सफलता को देखते हुए इसके सेकेंड पार्ट ‘नागराज’ का निर्माण हुआ है, जो साल 2018 में पूरे देश में एक साथ रिलीज होगी। फिल्म के निर्देशक दिनेश यादव ने बताया कि ‘इक्षाधारी’ की तरह ही इस बार ‘नागराज’ भी दर्शकों को काफी पसंद आयेगी। खास कर यश के फैंस इक्षाधारी के दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे था, जो जल्‍द ही खत्‍म होने वाला है।