फिल्‍म ‘दिल धक धक करे’ को लेकर एक्‍साइटेड हैं अभिनेता कृष्‍णा कुमार

630
0
SHARE

पटना – सुरभि माधव एंटरटेनमेंट व विवेक एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्‍म ‘दिल धक धक करे’ को लेकर कृष्‍णा कुमार बेहद एक्‍साइटेड हैं। कृष्‍णा कुमार इस फिल्‍म में एक अहम भूमिका निभाते आयेंगे, जिसको लेकर उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म का कथानाक बेहद दमदार है। मैं इस फिल्‍म का हिस्‍स हूं, जिससे मैं काफी खुश हूं। कृष्‍णा की मानें तो यह फिल्‍म भोजपुरिया बॉक्‍स ऑफिस की सबसे अलग फिल्‍म होगी और यह दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है। आपको बता दें कि इस फिल्‍म के लीड में सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू और खूबसूरत अदाकार तनुश्री के साथ प्रियंका महाराज भी नजर आने वाली हैं। फिल्‍म की शूटिंग इन दिनों यूपी के खलीलाबाद में चल रही है।

कृष्‍णा इस फिल्म में डॉक्‍टर की भूमिका में नजर आने वाले हैं, जिसको लेकर वे खूब मेहनत भी कर रहे हैं। कृष्‍णा के साथ एक दिलचस्‍प चीज ये भी है कि वे यूपी में बड़े डिस्‍ट्रीब्‍यूटर हैं। साथ ही साथ बेहतरीन अभिनेता भी हैं, जिन्‍होंने हमेश पर्दे पर दर्शकों का दिल जीता है। अभिनय उन्‍हें बचपन से ही पसंद था। यही वजह है कि जब भी उन्‍हें भोजपुरी फिल्‍मों में अभिनय का मौका मिलता है, वे चूकते नहीं और अपने दर्शकों व फिल्‍म निर्माता के उम्‍मीद पर खड़े उतरते हैं।

बता दें कि फिल्‍म ‘दिल धक धक करे’ के निर्माता बी. एम. राय व शिव वर्मा और निर्देशक मेराज खान हैं। फिल्‍म में कल्लू, ब्यूटी क्वीन तनु श्री के साथ – साथ प्रियंका महाराज के साथ भी रोमांस करते नजर आयेंगे। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में गायक व नायक कल्लू जी, तनु श्री, प्रियंका महाराज, अमित कश्‍यप (तोता राम), बी एम राय, संतोष श्रीवास्तव, सी पी भट्ट, धर्मेंद्र श्रीवास्तव भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे।