फिल्‍म ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से – 2’ में सबकुछ डबल : प्रदीप पांडेय चिंटू

365
0
SHARE

मुंबई- राजकुमार आर पांडेय की भोजपुरी फिल्‍म ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से – 2’ में सबकुछ डबल होने वाला है। ऐसा कहना है फिल्‍म में लीड़ रोल निभा रहे सुपर स्‍टार प्रदीप पांडेय चिंटू। चिंटू की मानें तो इस फिल्‍म डबल का जादू चलेगा। इसमें सबकुछ डबल होगा। इंटरटेंमेंट, कहानी, गाने, रोमांस सभी पिछली बार से दुगना होगा। उन्‍होंने कहा कि ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से – 2’ मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म है और इसमें एक से बढ़ कर एक अदाकारा हैं। जैसा कि राजकुमार आर पांडेय की फिल्‍मों में होता है। ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से – 2’ में बिग बॉस फेम मोनालिसा, शुभी शर्मा, गार्गी पंडित, तनुश्री भी नजर आयेंगी। साथ ही इस फिल्‍म से एक नई प्रतिभाशाली अदाकारा इंट्रेड्यूस होने वाली हैं।

चिंटू ने कहा कि ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से – 2’ के पहले पार्ट में भी बहुत सारे चर्चित चेहरे थे। इस बार भी ऐसा होने वाला है। अभी तो शूट शुरू हुई है, आने वाले दिनों में इस फिल्‍म से और कई बड़े नाम जुड़ेंगे। आज इस फिल्‍म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और आज हमने गार्गी पंडित कि साथ एक गाना भी शूट किया है। इससे पहले मैंने एक गाने की शूटिंग फिल्‍म के मुहूर्त के दौरान मोनालिसा के साथ भी की थी। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से – 2’ को लेकर मैं इतना आश्‍वस्‍त हूं कि फिल्‍म काफी बड़ी होने वाली है। इसमें दर्शकों के लिए सबकुछ दुगना होगा और यह लोगों को पहले से ज्‍यादा इंटरटेन करेगा।

गौरतलब है कि फिल्‍म ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से – 2’ के निर्माता, निर्देशक, संगीतकार राजकुमार आर.पांडेय हैं। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं और डायलॉग लालजी यादव ने लिखा है। फिल्‍म का लिरिक्‍स अशोक कुमार दीप, संतोष पुरी, राजकुमार पांडेय, श्‍याम देहाती, बीमलेश उपाध्‍याय और बिटृटू विद्यार्थी ने तैयार किया है। डीओपी महेश बैंकट, एक्‍शन मनीलेश, कॉस्‍ट्यूम पूर्णिमा भाटिया और कोरियाग्राफी राजू सबाना, रिकी गुप्‍ता, कानू मुखर्जी, पप्‍पू खन्‍ना और रामदेवन का है।