बंद समर्थकों ने केंद्र सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की

115
0
SHARE

रोहतास – भारत बंद आह्वान पर बंद समर्थकों ने सासाराम के पोस्ट आॅफिस चौक पर जाम कर दिया। पेट्रोल-डिजल के दामों में बेतहाशा वृद्धि तथा कमर तोड़ मंहगाई को लेकर केंद्र सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की। शिक्षण संस्थान, बजार भी बंद होने से व्यापक असर रहा। छोटे- बड़े वाहन मालिकों ने भी बंद का समर्थन किया, बंद के दौरान सड़क पर आगजनी कर विरोध किया गया। बंद समर्थकों ने ट्रेन को भी रोका, ट्रेन को रोके जाने से कई ट्रेन निर्धारित समय से लेट-लतीफ चली, भारत बंद कांग्रेस के आह्वान पर कई राजनीतिक दलों समेत समाजिक संगठनों के लोगों ने भी केंद्र सरकार के विरोध में नारे लगाये और बंदी का समर्थन किया।

कांग्रेस जिला अध्यक्ष संतोष मिश्रा ने बताया कि भाजपा सरकार में मंहगाई चरम पर है यह आमजनों बंदी का समर्थन कर विरोध किया, वहीं सपा जिला अध्यक्ष मंगल कुशवाहा ने कहा भाजपा के शासन काल में आमजनों काफी त्रस्त है और सभी तबके के लोग परेशान हैं। वहीं राजद विधायक डाक्टर अशोक कुमार सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार जुमलेबाजी का सरकार बन गया है आमजनों काफी त्रस्त है जिससे लोगों ने आज सड़क पर उतर कर आगे आए और भाजपा का विरोध किया।

जन अधिकार पार्टी के प्रदेश महासचिव लाल साहेब सिंह ने कहा कि पीएम मोदी के खिलाफ लोगों में गुस्सा है उन्होंने बताया कि पिछले चुनाव में लोगों से की गई घोषणा को सरकार पूरा नहीं किया है। वहीं जाप जिला अध्यक्ष बेचू सिंह महतो ने कहा कि भाजपा सरकार में मंहगाई बढ़ना दिनचर्या में शामिल हो गया है फलस्वरूप आमजनों में काफी रोष है भाजपा के विरोध में इसलिए आज बंद में सभी तबके के लोग जुटे हैं।