बच्चा कहते हों तो बड़ो जैसा सलूक भी करों- तेजस्वी यादव

60
0
SHARE

नीतीश चाचा ने कल कहा,”तेजस्वी बच्चा है”

पटना- नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार हमला करते हुए कहा कि चाचा जी, आज बच्चा को ‘बाल दिवस’ पर आशीर्वाद ना सही लेकिन शुभकामनायें तो दे देते। आपने 5 दिन पहले इस बच्चे को जन्मदिवस की शुभकामनाएँ भी नहीं भेजी। बच्चा कहते हों तो बड़ो जैसा सलूक भी करों। बच्चा कितना भी बड़ा क्यों ना हो जाए वो माँ-बाप और अभिभावको के लिए सदा बच्चा ही रहता है।

नीतीश चाचा सही तो कह रहे है तेजस्वी अभी बच्चा है नीतीश चाचा लोकतांत्रिक मर्यादा को ताक पर रखते हुए यह भूल गए कि तेजस्वी बिहार में नेता प्रतिपक्ष है। जो मैं बोलता हूँ वो जनादेश की दिन-दहाड़ें डकैती करने वाले ख़ूँख़ार डकैतो के ख़िलाफ़ आम-अवाम की आवाज़ है।

नीतीश जी आप आदरणीय है इसलिए पलटकर मैं आपको बूढ़ा तो नहीं कहूँगा लेकिन चाचा आपके द्वारा जनादेश की ठगी करने के बाद अगले दिन विधानसभा में इस बच्चे के सामने आपका मुँह लटका हुआ था और इस बच्चे के एक भी सवाल का जवाब आपने अभी तक नहीं दिया है।

नीतीश में दम है तो घोषणा करें की वो बिहार के करोड़ों छात्रों और युवाओं का वोट नहीं लेंगे। क्योंकि वो युवाओं की बातों का नोटिस नहीं लेते। युवा अब जान गया है आपने शिक्षा व्यवस्था का सत्यानाश करके करोड़ों बिहारी युवाओं का भविष्य चौपट कर दिया है।