बच्‍चों के धमाकेदार परफॉर्मेंस से सजा ‘द राइजिंग बिहार सीजन 1’ का मंच

359
0
SHARE

पटना – राजधानी पटना में पहली बार न्‍यू बूगी – बूगी अकादमी बिहार के उभरते कलाकारों को उनके टैलेंट को दुनिया के सामने प्रदर्शित क‍रने का सुनहरा मौका ‘द राइजिंग बिहार सीजन 1’ के जरिये दे रही है। आज ‘द राइजिंग बिहार सीजन 1’ का मुहूर्त पटना में अदिति काम्‍युनिटी हॉल में आयोजित किया गया, जहां स्‍कूल और कॉलेज के बच्‍चों ने अपने धमाकेदार डांसिंग, सिंगिंग और किड फैशन कंटेस्‍ट से शाम को यादगार बना दिया। मालूम हो कि इस कंटेस्‍ट की शुरूआत बिहार की प्रतिभाओं को तलाशने और तराशने के लिए किया गया है।

इस बारे में न्‍यू बूगी – बूगी अकादमी के निर्देशक अनिल राज ने बताया कि ये कंटेस्‍ट उभरते कलाकारों के लिए है। इसमें जितने भी प्रतिभागी भाग लेंगे, उनका चयन बिहार के ही सीनियर कलाकार करेंगे। इसके साथ रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्‍तुति भी दी जायेगी।

कुमार ने कहा कि ‘द राइजिंग बिहार सीजन 1’ में सिंगिंग, डांसिंग, पेंटिंग और किड फैशन कंटेस्‍ट को शामिल किया गया है, इसके लिए कोई भी इंट्री फीस नहीं है। इसलिए इस कंटेस्‍ट में प्रतिभाशाली लोगों का शामिल होना आसान है। इसका कंपीटीशन पटना के बोरिंग रोड स्थित एस के पुरी में में होगा और इसमें बिहार के सारे डांस एकेडमी, स्‍कूल और कॉलेज के बच्‍चे भाग ले सकते हैं।