बहुचर्चित निर्भय सिंह हत्याकांड का अपराधी गिरफ्तार

173
0
SHARE

पटना/बिहटा – सिनेमा हॉल मालिक निर्भय सिंह हत्याकांड में शामिल अपराधी अमित सिंह को पुलिस ने किया गिरफ्तार. बहूत चर्चित निर्भय सिंह हत्याकांड में अमित भी था शामिल. अपराधी और पुलिस में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, मुठभेड़ के बाद कुख्यात अपराधी पुलिस के गिरफ्त में आ गया. अपराधी के पास से 1 देसी पिस्टल सहित 6 चक्र जिंदा कारतूस हुए बरामद.

पुलिस के मुताबिक दोनों ओर से करीब 30 से 40 राउंड फ़ायरिंग हुई और आखिरकार पटना पुलिस को सफलता मिली और पुलिस ने चारों ओर से घेराबंदी कर कुख्यात अमित को धर दबोचा. गिरफ्तार अपराधी निर्भय सिंह हत्या कांड का मुख्य अभियुक्त था.

बता दें कि गिरफ्तार अमित सिनेमा हॉल मालिक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, रंगदारी नहीं मिलने पर दुकान में फायरिंग सहित अन्य मामलों में वांछित था. उसकी तलाश में पुलिस ने बिहटा में कैंप किया था.

वहीं दूसरी ओर आलमगंज थाना अंतर्गत कपड़ा व्यवसायी के हत्या करने की योजना बनाते पुलिस ने 2 अपराधियों को किया गिरफ्तार. रामनवमी के दिन बीच जुलूस में कपड़ा व्यवसाई की हत्या करने की योजना थी और पुलिस ने बीच जुलूस में गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने की कार्रवाई. इस मामले पर एसएसपी ने बताया कि अगर बीच जुलूस में कपड़ा व्यसाई की हत्या हो जाती तो इलाके में दंगा भड़क सकता था पर समय रहते पुलिस ने गौतम कुमार और दीपक कुमार को 3 देसी पिस्टल 5 जिंदा कारतूस के साथ किया गिरफ्तार.