बांका की खबरें

229
0
SHARE

बांका- शादी की नीयत से नाबालिग छात्रा का अपहरण, पिता ने थाने में आवेदन देकर रांगा बाजार के कैफे संचालक नीतीश कुमार पर शादी की नीयत से बहला फुसलाकर भगाने का लगाया आरोप, जांच में जुटी पुलिस, साहबगंज उच्च विद्यालय के दसवीं कक्षा की है छात्रा, बेलहर थाना क्षेत्र के निमियां गांव की है अपहृत छात्रा।

बांका- बााइक दुर्घटना में बाइक सवार दो युवक जख्मी, विपरीत दिशा से आ रही वाहन की तेज रौशनी के कारण घटी घटना, पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए पीएचसी में कराया भर्ती, एक की हालत गंभीर, बेलहर थाना क्षेत्र के नवीबांध गांव के पास हुआ हादसा।

बांका- आज 10.30 बजे जलसंसाधन सह प्रभारी मंत्री ललन सिह व जलसंसाधन विभाग के प्रधान सचिव पहुंचेगे बांका जिले के बेलहर प्रखंड के बदुआ डैम का निरिक्षण करने साथ में भूमि सुधार एव राजस्व मंत्री रामनायण मंडल भी रहेगें।

बांका- टीचर बन दरोगा ने बच्चों को किया जागरूक जयपुर थानाध्यक्ष राकेश कुमार गुप्ता ने टीचर की भूमिका में छात्र-छात्राओं को जागरुक किया उन्हें ऊंचे लक्ष्य की प्राप्ति के लिए कई महत्वपूर्ण टिप्स भी दिए।

बांका- शौचालय निर्माण को लेकर लगी चौपाल, लोहिया स्वच्छ बिहार अभियान के तहत प्रखंड के महादलित टोला तेलंगवा में अलग-अलग टीमों ने शौचालय निर्माण को लेकर जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया।

बांका- सार्वजनिक दुर्गा मंदिर चांदन प्रांगण में पौधारोपण अभियान चलाया गया जिसमें दर्जनों लोगों ने भाग लिया।