बांका की खबरें

287
0
SHARE

कैंसर पीड़ित शिक्षक लखन यादव निधन पर दो मिनट का मौन

जयपुर थाना क्षेत्र में स्थित राजकीय बुनियादी विद्यालय के शिक्षक कैंसर पीड़ित लखन यादव की निधन पर प्रखंड पर शिक्षकों ने दो मिनट का मौन धारण कर उनकी आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की ।

ऑटो पलटने से तीन कांवरिया जख्मी

ऑटो पलटने से तीन कांवरिया जख्मी सभी कांवरिया को कटोरिया रेफरल अस्पताल में भर्ती। जख्मी कांवरिया मधेपुरा जिला के कालासन बाजार के रहने वाले है।

हेयर डाई पीने से युवती की हालत गंभीर

कटोरिया थाना क्षेत्र के सुपाहा गाँव का मामला। घरेलू कलह से तंग आकर एक यूवती ने हेयर डाई पी लिया। युवती ने गुस्से में आकर घर में रखे हेयर डाई सुपर वासमोल केश काला पी ली जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई। और फिर उसे अस्पताल में भर्ती किया गया।

खनन पदाधिकारी ने की छापेमारी

तीन जिले के खनन पदाधिकारी ने की छापेमारी जिसमे सहरसा ,सुपौल,मधेपुरा के खनन पदाधिकारी लक्ष्मण राय, भागलपुर से गोपाल साह, बांका से विजय सिंह ने की छापेमारी। जिसमें कुशमाहा पंचायत के मुखिया के पुत्र धर्मेंद्र मंडल को बाछनी गांव से गिरफ्तार किया गया।

सांप के डंस से युवक की मौत

बेलहर थाना क्षेत्र के सौंताडीह गांव का घटना। जहां सांप के डंसने से उपेंद्र मंडल 35 की मौत हो गई। युवक का इलाज के दौरान मौत हो गई। सोए अवस्था में सांप ने हाथ में डंसा ।

चोरों ने एक साथ आठ दुकानों पर हाथ साफ किया

चांदन थाना मुख्यालय का है मामला। अज्ञात चोरों ने चांदन बाजार में दिया एक साथ आठ दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम। तकरीबन दो से ढाई लाख की राशि की चोरी का अनुमान लगाया जा रहा। व्यवसायियों में दहशत का माहौल कायम है। पुलिस कर रही मामले की जांच।