बाइक सवार अपराधियों ने छात्रा को मारी गोली मौके पर ही मौत

90
0
SHARE

हाजीपुर- बिहार के हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के मनुआ में बाईक सवार कॉलेज छात्रा को अज्ञात अपराधियो ने गोली मार दी, गोली लगते ही प्रीति रानी नामक छात्रा की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। घटना के बारे में बताया जाता है कि मृतका अपने भाई के साथ हाजीपुर से करताहा थाना क्षेत्र के घटारों अपने घर जा रही थी। इसी दौरान नकाबपोश बाईक सवार अज्ञात अपराधियो ने उसे गोली मार दी। घटना के बाद मौके पर दहशत का माहौल कायम हो गया।

हालांकि बाद में घटनास्थल पर जुटे लोगो की मदद से मृतका के भाई ने परिजनो को घटना के बारे में जानकारी दी। बताया जाता है की मृतका लालगंज के एबीएस कॉलेज की छात्रा है, जिसकी सगाई एक महीने पहले ही हुई है। मृतका अपने भाई के साथ हाजीपुर किसी डॉक्टर से मिलने आई थी और वापस घर लौटने के दौरान ही अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम। सूचना पर सदर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुँच जांच में जुट गई। परिजनों को जब इस वारदात के बारे में जानकारी मिली तो घटनास्थल पर पहुँचे।

आक्रोशित लोगों ने शव सड़क पर रखकर जाम कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे और आक्रोशितों ने हाजीपुर-लालगंज मुख्यमार्ग को जामकर अपराधी को पकड़ने और पुलिस के ऊपर भ्रष्टाचारी होने का आरोप लगाकर कार्यवाई की मांग कर रहे हैं। घटना की सूचना मिलते ही जाम छुड़ाने पहुंचीं पुलिस तो पुलिस को देख लोग उग्र हो गए और पथराव करने लगे लोगों के गुस्से के चलते करताहा और सदर थाना पुलिस को हटाना पड़ा।