बालू माफियाओं का पुलिस पर हमला, कई राउंड फायरिंग

289
0
SHARE

पटना – जिले के दीघा थाना क्षेत्र के नकटा दियारा में बालू माफियाओं ने छापेमारी करने पहुंची पुलिस की टीम पर हमला बोल दिया। इस दौरान खनन माफिया और पुलिस के बीच कई राउंड फायरिंग भी हुई। हादसे में कुछ जवानों के घायल होने की खबर सामने आई है।

बताया गया है कि छापेमारी के लिए दीघा इलाके के गंगा नदी में जनार्दन घाट पर पांच सैप के जवानों की टीम पहुंची। लेकिन पहले से ही मुस्तैद बालू माफिया ने सैप जवानों से एक एसएलआर राइफल छीन ली। इस झड़प में कई राउंड गोलियां चलीं।

वहीं अक्किलपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनिया घाट पर हुई लगभग 11 राउंड फायरिंग। 2006 बैच के सतेंद्र सिंह से जो कि सैप के जवान हैं, 5 से 7 की संख्या में अपराधियों डंडे मारकर पेट्रोलिंग के दौरान आज सुबह लगभग 10:30 बजे एसएलआर छीन कर फरार हो गये। मौके वारदात पर पटना पुलिस पहुंचकर घटना की छानबीन में जुटी है।

मामला इतना बिगड़ गया कि स्थिति पर नियंत्रण के लिए अतिरिक्त टीम के साथ प्रभारी एसएसपी मौके पर पहुंचे। बता दें इसके पहले पटना की बिहटा पुलिस पर अवैध बालू माफिया ने सोन नदी में कार्रवाई के दौरान फायरिंग की थी। जिसमें बाल-बाल बची और पुलिस की टीम ने 11 लोगों को गिरफ्तार किया था।

दीघा में बालू माफियाओं पर एसपी ने कहा कि हमलोग वेरिफिकेशन कर रहे हैं, जो पुलिस वाले स्टोरी बता रहे हैं। वहां पर वो लोग बोट पेट्रोलिंग कर रहे थे। अभी न्यूज आ रहा है कि उसके राइफल का रिकवरी हुआ है।