बालू से लदे एक ट्रक की चपेट में आने से 65 वर्षीय एक वृद्ध की मौत

530
0
SHARE

औरंगाबाद – बारुण थाना क्षेत्र के निकट बालू से लदे एक ट्रक की चपेट में आने से 65 वर्षीय एक वृद्ध की मौत हो गयी. मृतक की पहचान अरवल जिले के परासी थाना क्षेत्र के परासी गाँव निवासी व्यास मोची के रूप में हुई है जो पिछले कई वर्षों से बारुण के ही एक टेंट दूकान में रहकर फटे पुराने टेंट, दरी एवं शामियाने की सिलाई का काम करते थे.

बताया जाता है कि सुबह जब वह सड़क पार कर रहे थे तभी बालूघाट की तरफ से आती एक ट्रक ने उन्हें कुचल डाला जिससे उसकी मौत हो गयी. वृद्ध की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने बारुण नबीनगर रोड को जाम कर दिया जिससे गाड़ियों की लम्बी कतारें लग गयी और आवागमन बिलकुल ही ठप हो गया. आक्रोशित बारुण बाजार से किसी भी कीमत पर बालू के ट्रकों को न ले जाने की मांग पर अड़े थे और मृतक के परिजनों को दस लाख रूपये मुआवजा देने की मांग कर रहे थे.

जाम की सूचना पर सीओ संजय कुमार अम्बष्ट, बड़ेम ओपी थानाध्यक्ष मनीष कुमार और थानाध्यक्ष नरोत्तमचन्द्र घटना स्थल पर पहुंचे और काफी समझाने बुझाने के बाद मृतक के परिजनों को घात के मालिक की तरफ से मुआवजा के रूप में ढाई लाख रुपये तथा पारिवारिक लाभ का बीस हजार रुपये प्रदान कर सड़क को जाम से मुक्त कराया.