बाल-बाल बचे पूर्व विधान परिषद अध्यक्ष अवधेश नारायण सिंह

534
0
SHARE

भोजपुर – सड़को पर तेज रफ्तार का कहर लागातार जारी है। आज इस रफ्तार ने अपने आगोश में बिहार के पूर्व विधान परिषद अध्यक्ष अवधेश नारायण सिंह को भी ले लिया। हालांकि इस सड़क दुर्घटना में अवधेश नरायण सिंह समेत गाड़ी में बैठे लोग बाल-बाल बच गए लेकिन उनकी गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पूर्व विधान परिषद अध्यक्ष अवधेश नरायण सिंह पटना से आरा अपने गांव सखुआ आ रहें थे तभी नवादा थाना क्षेत्र के धोबीघटवा मोड़ के समीप तेज रफ्तार में आ रही अनियंत्रित ट्रक ने उनकी गाड़ी में जबरदस्त ठोकर मार दी। जिससे अवधेश नरायण सिंह की गाड़ी का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इस घटना के बाद वहां काफी देर तक अफरा-तफरी मच गई। अवधेश नरायण सिंह के साथ पुलिस की एस्कॉर्ट पार्टी भी थी। मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच ट्रक को जब्त कर थाने लाई और मामले की छानबीन में जुट गई।

वहीं दुर्घटना के बाद अवधेश नरायण सिंह ने बताया कि पटना से आरा आने के क्रम में यह दुर्घटना घटित हुई, यह महज संयोग था। इसके पीछे फिलहाल किसी तरह की इंटेंशन नहीं नजर आ रही है। एस्कॉर्ट पार्टी के एएसआई ने बताया कि दुर्घटना के बाद ट्रक को जब्त कर लिया गया है इस सड़क दुर्घटना में किसी तरह की कोई हताहत नहीं है गाड़ी में सवार सभी लोग सुरक्षित है।