बिग बॉस 10 में पहुंची भोजपुरी फिल्मों की हॉट मोनालिसा

1059
0
SHARE

पटना: भोजपुरी फिल्मों की हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा एक बार फिर से चर्चा में हैं। बिग बॉस शो के सीजन 10 में भोजपुरी सुपर स्टार अंतरा विश्वास (मोनालिसा) भी शामिल हैं। उन्हें शो में प्रवेश भोजपुरी गाने पर अपने प्रदर्शन के बल पर मिला।

सौ से अधिक भोजपुरी फिल्मों की इस हॉट हिरोइन ने हिंदी, बंगाली, उड़िया, कन्नड़, तमिल व तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है। वे ‘अब बस’, ‘एक ही भूल’, मेरी लाइफ में उसकी वाइफ’ और ‘एक चतुर नार’ जैसी कई ‘बी’ ग्रेड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

मोनालिसा सोमवार को ‘बिग बॉस’ के घर में जाते ही सुर्खियों में भी आ गई हैं। अंतरा ने शो के दौरान सलमान को बताया कि वे अब तक 100 भोजपुरी फिल्मों कर चुकी हैं। उन्होंने 2005 में अजय देवगन व सुनील शेट्टी के साथ ‘ब्लैकमेल’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने एक आइटम गर्ल की भूमिका अदा की थी। बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज की वजह से उनकी एक अलग पहचान है। मोनालिसा रवि किशन, पवन सिंह, दिनेश लाल यादव और मनोज तिवारी जैसे बड़े स्टारों के साथ काम कर चुकी हैं।

बंगाली हिंदू परिवार में जन्मीं मोनालिसा मोनालिसा बिहार में रहती हैं। हालांकि, मूलत: वे कोलकाता की हैं। उन्होंने अपने चाचा के कहने पर नाम अंतरा विश्वास से बदल कर मोनालिसा कर लिया है।

उन्होंने संस्कृत में स्नातक करने के बाद फिल्मों में काम शुरू किया। उनका भोजपुरी फिल्मों में बड़ा नाम है। उन्हें फिल्मों में अपने बोल्ड अवतार के लिए जाना जाता है। एक फिल्म के लिए आठ लाख रुपये तक लेने वाली मोनालिसा की ज्यादातर फिल्में गायक-एक्टर पवन सिंह के साथ है। इस जोड़ी को दर्शक भी खूब पसंद करते हैं।