बिहटा केशरी मेडिकल हाॅल पर फायरिंग करनेवाले गिरोह के 02 अपराधी हुए गिरफ्तार

101
0
SHARE

पटना – पुलिस को मिली अहम कामयाबी। बिहटा थाना के अंतर्गत पुलिस ने दो अपराधियों को किया गिरफ्तार। गिरफ्तार अपराधियों के पास से 01 पिस्टल एवं 04 जिन्दा कारतूस भी हुआ बरामद। गिरफ्त अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने हेतु बना रहे थे योजना।

दरअसल दिनांक 13.12.17 को बिहटा बाजार अवस्थित केशरी मेडिकल हाॅल पर अपराधकर्मियों द्वारा रंगदारी के लिए फायरिंग किया गया था। इस प्रकार हुयी फायरिंग को लेकर स्थानीय व्यवसायियों द्वारा एक सप्ताह बाजार बंद रखा गया। पुलिस कप्तान के निर्देश में बिहटा थाना क्षेत्र में कैम्प करते हुए इस गिरोह के 04 अपराधियों को दिनांक 29.12.17 को जेल भेजा गया था। गिरोह में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु लगताार पुलिस बल छापेमारी कर रही थी।

बीती रात्री को गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस कप्तान द्वारा अपने दल-बल के साथ इलाके में लगातार छापेमारी अभियान चलाया गया और दो अपराधियों 1. पवन सिंह राजपूत एवं 2. आकाश सिंह को 01 देषी पिस्टल एवं 02 चक्र जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया।

पुलिस के मुताबिक हाल के दिनों में केशरी मेडिकल हाॅल पर फायरिंग करने में इनका अहम भूमिका रहा है। इनका मुख्य पेशा है रंगदारी/हत्या/लूट की घटनाओं को अंजाम देना। इसके अतिरिक्त भी अन्य घटनाओं के संबंध में पुलिस द्वारा सघन पूछताछ जारी है।