बिहार और मुंबई के बाद अब यूपी के दिलों पर छाने को तैयार है खेसारीलाल यादव की फिल्‍म ‘दिवानापन’

143
0
SHARE

मुंबई – सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी और अमृता आचार्य स्‍टारर फिल्‍म ‘दिवानापन’ बिहार, झारखंड और मुंबई के बाद अब उत्तर प्रदेश के दर्शकों को दिलो दिमाग पर छाने को तैयार है। यूपी में इस फिल्‍म का डिस्‍ट्रीब्‍यूशन मयूरी पायल इंटरटेंमेंट कर रही है, जिसके ओनर कृष्‍णा कुमार हैं। कृष्‍णा कुमार इससे पहले खेसारीलाल यादव के साथ फिल्‍मों में भी काम कर चुके हैं और इन दिनों डिस्‍ट्रीब्‍यूशन में लगे हैं। वे खेसारीलाल के साथ दबंग सरकार में दिखेंगे। कृष्‍णा कुमार का कहना है कि ‘दिवानापन’ को बिहार, झारखंड और मुंबई में मिली सफलता के बाद उन्‍हें पूरा विश्‍वास है कि यह फिल्‍म यूपी में भी कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी।

वहीं, फिल्‍म के अभिनेता सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव ने भी यूपी के दर्शकों से फिल्‍म ‘दिवानापन’ को देखने की अपील की है और कहा कि आज लोग ‘दिवानापन’ की दिवानगी में चूर हैं। यूं कहें की इसकी अलग ही दिवानगी लोगों के बीच है। अब यही दिवानगी यूपी में भी लोगों पर चढ़ेगी। खेसारी ने फिल्‍म के प्रमोशन को लेकर यूपी आने की बात करते हुए कहा कि अगर संभव हुआ तो वे दर्शकों के बीच जरूर आयेंगे। खासकर गोरखपुर से उनका नाता पुराना रहा है। उन्‍होंने कहा कि यूनाइटेड सिनेमा के मालिक विजय चचा का मैं आभार व्‍यक्‍त करता हूं। वे मेरी फिल्‍म को 9 मार्च से रिलीज कर रहे हैं। ‘दिवानापन’ को यूपी में भी अच्‍छा रिस्‍पांस मिलेगा, जो एक शुभ संकेत है। यूपी के दर्शकों से मेरा काफी लगाव है। अभी मेरी एक और फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ की शूटिंग लखनऊ के आस पास के गांवो में चल रही है।

फिल्‍म के बारे में निर्देशक सूरज साह ने कहा कि ‘दिवानापन’ की प्रेम कथा एकदम अलग तरह की है, जिसमें देखकर लोगों का यकीन और पुख्‍ता हो जायेगा कि खेसारीलाल और काजल एक दूजे के लिए ही बने हैं। जब कोई इंसान प्‍यार कर बैठता है, तब वैसे ही वह सांसरिक चीजों से दूर हो जाता है। लेकिन ‘दिवानापन’ में खेसारीलाल को प्‍यार भी होता है, तो सुपर स्‍टार काजल राघवानी के इश्‍क में घायल हैं। मगर ये बात काजल को नागवार लगती है और वो उसे भाव तक नहीं देती है। इस दौरान खेसारीलाल की ‘दिवानापन’ बढ़ती जाती है और फिर जो होता है, वो देखकर आपको यकीनन खूब मजा आयेगा।

फिल्‍म के निर्माता संजय कुमार गुप्‍ता और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी, संजय पांडेय, संजय महानंद, अमृता पांडेय, नीलम पांडेय, प्रदीप शर्मा, अभय राय, जे.नीलम,सवनिका बसोला, रोहित सिंह, अमित अंजन मुख्‍य भूमिका में हैं। म्‍यूजिक डायरेक्‍शन रजनीश मिश्रा ने किया है। गीत प्‍यारेलाल यादव, आजाद सिंह, श्‍याम देहाती, पवन पांडेय ने लिखा है। एक्‍शन हीरा यादव, डीओपी हितेश बेलदार, कोरियोग्राफी रिक्‍की गुप्‍ता व कानू मुखर्जी ने की है।