बिहार के प्रसिद्ध फिजियोथिरैपी डाॅ0 राजीव कुमार सिंह को जनता दल (यू0) की दिलाई गई सदस्यता

154
0
SHARE

पटना बिहार प्रदेश जनता दल (यू0) के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) सह् नेता संसदीय दल (राज्यसभा) रामचन्द्र प्रसाद सिंह के द्वारा ओरो डेन्टल के संस्थापक, बिहार के प्रसिद्ध दन्त चिकित्सक डाॅ0 आशुतोष त्रिवेदी एवं साई फिजियोथिरैपी सेन्टर के संस्थापक, बिहार के प्रसिद्ध फिजियोथिरैपी डाॅ0 राजीव कुमार सिंह को पार्टी की सदस्यता दिलाई गई।

सभा की अध्यक्षता चिकित्सा सेवा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 एल0 बी0 सिंह ने की। उन्होंने कहा कि चिकित्सा सेवा से जुड़े लाखों कर्मी मुख्यमंत्री के नेतृत्व में पूर्ण विश्वास रखते है। साथ ही साथ डाॅ0 आशुतोष त्रिवेदी एवं डाॅ0 राजीव कुमार सिंह ने बिहार के हर क्षेत्र को स्वस्थ बनाने का संकल्प लेते हुए कहा कि माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी के 14 वर्षो की कार्यशैली को देखते हुये हमलोग जदयू की सदस्यता ग्रहण की।

रामचन्द्र प्रसाद सिंह ने संगठन से जुड़े सभी चिकित्सकों एवं चिकित्साकर्मियों का आवाह्न किया कि आप सभी सक्रिय रूप से गाॅंव-गाॅंव में माननीय मुख्यमंत्री जी द्वारा स्वास्थ्य सुविधा को बेहतर बनाने के लिए किये गये प्रयासों को उन तक पहुॅंचाये एवं उनको स्वस्थ रखने में आप अपनी भागीदारी बनायें ताकि आम लोगों को यह एहसास होगा कि आम जनता में जागरूकता पैदा करना आपका लक्ष्य होना चाहिए।