बिहार के रॉबर्ट वाड्रा हैं लालू यादव – सुशील मोदी

533
0
SHARE

दरभंगा– बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आज अपने दरभंगा दौरे में लालू यादव पर जमकर निशाना साधते हुए कहा है कि संपत्ति अर्जित करने के लिए लालू प्रसाद ने किसी को नहीं बख्शा। पार्टी के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी से भी मंत्री बनाने के एवज में जमीन ली। पटना में सिद्दीकी की लाखों की जमीन की रजिस्ट्री राबड़ी देवी के नाम मात्र 37 हजार रुपये में लिखवाई गई। आज लालू प्रसाद की गलती का खामियाजा उनका पूरा परिवार भुगतने को तैयार है।

रविवार शाम सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत के दौरान सुमो ने कहा कि लालू प्रसाद बिहार के रॉबर्ट वाड्रा हैं। विधायक बनाने के एवज में राकेश रंजन व मो. शमीम से वसीयतनामा लिखवाया। इसमें वर्णित है कि मेरे मरने के बाद अमुक जमीन तेजस्वी यादव व तेजप्रताप यादव के नाम हो जाएगी, साले प्रभुनाथ यादव को भी नहीं बख्शा।

कांग्रेस-राजद पर निशाना साधते हुए सुमो ने कहा कि वंश या परिवार के आधार पर पार्टी अध्यक्ष का चुनाव नहीं होना चाहिए। यह परंपरा गलत है। राजद में एक से बढ़कर एक दिग्गज नेता रघुवंश प्रसाद सिंह, अब्दुल बारी सिद्दीकी, जगतानंद सिंह आदि अध्यक्ष पद के काबिल उम्मीदवार हैं। इसी तरह कांग्रेस में भी एक से बढ़कर एक नेता हैं।