बिहार के लाल प्रसिद्ध उद्योगपति संप्रदा सिंह के निधन पर केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने शोक व्यक्त किया

181
0
SHARE

पटना – बिहार के प्रख्यात उद्योगपति और एल्केम ग्रुप ऑफ कंपनी के मालिक संप्रदा सिंह के निधन पर केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने शोक व्यक्त किया है। चौबे अभी मुंबई में है और स्वर्गीय संप्रदा बाबू के दाह संस्कार में भी शामिल होंगे।

अपने शोक संदेश में चौबे ने कहा कि संप्रदा बाबू ने अपने मेहनत के बल पर ऐसी पहचान बनाई जिससे बिहार का नाम भी पूरे दुनिया में हुआ। उनके निधन से बिहार ही नहीं देश ने एक उद्यमी उद्योगपति को खोया है जिसकी कमी हमेशा महसूस की जाएगी। जब बिहार में उद्योगपतियों के नाम का अभाव था। उद्योग के दुनिया में मेहनत के बल पर उन्होंने अपने को स्थापित कर स्वयं और बिहार के नाम को गौरवान्वित किया। बिहार में उद्योग धंधा करने वाले युवाओं के वह रोल मॉडल थे।

चौबे ने आगे कहा कि स्व संप्रदा बाबू से मेरा व्यक्तिगत और पारिवारिक संबंध रहा है। उनके निधन से मैं बहुत व्यथित हूं और मैंने अपना एक मित्र खो दिया है। उनके निधन से परिवार पर जो दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है, इस घड़ी में मैं पूर्णतः साथ हूं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति और परिवार के सदस्यों को दुख सहने की शक्ति प्रदान करें।

बता दें कि संप्रदा सिंह ने मुंबई के लीलावती अस्पताल में सुबह 9 बजकर 20 मिनट आखिरी सांस ली।