बिहार प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में पहुँचे भाजपा के कई नेता और मंत्री

113
0
SHARE

गया – कार्यसमिति की बैठक को सम्बोधित करते हुए बिहार भाजपा प्रदेश के अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि कांग्रेस और राजद हमारी सामाजिक एकता को बिगाड़ कर अपने राजनैतिक लाभ के लिए समाज टूट जाए और उसका लाभ हम वोट के रूप में लेना चाहती है। दूसरी ओर पीएम दिन-रात रोटी, कपड़ा और मकान, दुनिया के मान सम्मान के लिए काम कर रहे है। भाजपा की विकास की राह और कांग्रेस की राह विनाश की राह है। उन्होंने कहा कि हम कांग्रेसियों को कहना चाहेंगे उनके मित्रो और समर्थकों को कि आपलोग 55 साल तक सत्ता में रहे लेकिन अटल जी दिखा दिया, लेकिन 13 दिन में ही राजनीतिक हत्या कर दी और अटल जी की दूसरी हत्या 13 महीने में की थी, अभी पीएम मोदी को एक जन्म बीत रहा है दूसरा जन्म मिला तो दुनिया की कोई भी ताकत भारत को विश्व गुरु बनने से नहीं रोक सकता है।

कांग्रेस के मनीष तिवारी पर कहा कि वह नेता नही प्रवक्ता है कांग्रेस के डीएनए में ब्राह्मण है। मैं गर्व के साथ कहता हूँ कि बीजेपी के डीएनए में ब्राह्मण है कोई देश तोड़ने वाले ब्राह्मण का डीएनए नही एकता, अखंडता के लिए बलिदान देने वालो का डीएनए है। भगवान श्रीराम, श्री कृष्ण का डीएनए है। कोई विधतवंशकारी सोच नही है। किसके डीएनए में क्या है यह देश के लोग समझ चुके है। जरूरत पड़ती है तो हम समझौता भी करते है और युद्ध भी करते है। बीजेपी ने भारत को माँ के रूप में स्वीकारा है तो किसी को भी भारत माता की जय कहने में शर्म नही आनी चाहिए। कांग्रेस तो घोटालों की जननी है। सारे के सारे घोटाले कांग्रेस की सरकार की है।

लालू जी जेल गए तो जाना भी चाहिए क्योंकि आपने जो पाप किया था हमने उजागर किया है। जेल को आप अपने कर्मों से गए। जिस समय घोटाले में लालू यादव फंसे उस समय पीएम पीवी नरसिंन्हा राव, एच डी देवगौड़ा, मनमोहन सिंह थे। हिम्मत होती तो बचा लेते नरसिंन्हा राव। बाढ़ पीड़ित बच्चों के लिए दूध से लेकर अलकतरा तक का घोटाला किया। उनहोंने लोकसभा चुनाव पर कहा कि 2019 की चुनाव में एनडीए 40 की 40 सीटों से जीतेगी, एक ही नारा है” अटल तेरी अरमानों को मंजिल तक पहुंचाना है” उस अरमान को पूरा करने में लगे है।