बिहार प्रदेश युवा जनता दल (यू0) का अब पंचायत स्तर तक विस्तार होगा

415
0
SHARE

पटना – बिहार प्रदेश युवा जनता दल (यू0) का अब पंचायत स्तर तक विस्तार होगा। अभी राज्य के सभी 534 प्रखंडों में युवा जदयू का संगठन है। इस बारे में महत्वपूर्ण चर्चा के लिए आगामी 18 मार्च को स्थानीय विद्यापति भवन में युवा जदयू की राज्य कार्यकारिणी की बैठक होगी। युवा जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय कुमार इस बैठक के मुख्य अतिथि होंगे, जबकि प्रदेश अध्यक्ष संतोष कुशवाहा अध्यक्षता करेंगे।

युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष संतोष कुशवाहा और प्रदेश प्रवक्ता ओमप्रकाश सिंह ‘सेतू’ एवं ई0 राघव धर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि 18 मार्च की बैठक में युवा जदयू के सभी जिलाध्यक्ष, सभी 534 प्रखंडों के अध्यक्ष, प्रदेश पदाधिकारी और राज्य कार्यकारिणी के सदस्य भाग लेंगे। इसमें महत्वपूर्ण सांगठनिक चर्चा के अलावा माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सात निश्चयों में से युवा संबंधी कार्यक्रमों पर व्यापक चर्चा भी होगी।

युवा जदयू के प्रदेश पदाधिकारियों ने कहा कि मुख्यमंत्री के सात निश्चयों में से ‘आर्थिक हल, युवाओं को बल’ के अंतर्गत युवाओं के प्रशिक्षण, रोजगार और उद्यमशीलता को बढ़ावा देने वाले कई कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं। प्रदेश के युवाओं को आगे बढ़कर इनके लाभ लेने चाहिए। युवा जदयू के पदाधिकारी और कार्यकर्ता राज्य के युवाओं में सरकार के कार्यक्रमों को बताएंगे और उनके लाभ उठाने में उनकी हरसंभव मदद करेंगे। प्रेस वार्ता में प्रदेश उपाध्यक्ष धनंजय शर्मा, महासचिव शकील अहमद, विलट सिंह कुशवाहा, भरत सिंह, कोषाध्यक्ष रंजन सिंह पटेल, सचिव प्रिंस पटेल आदि मौजूद थे।