बिहार बंद को लेकर बंद समर्थकों ने बिहार सरकार के खिलाफ किया जमकर नारेबाजी

180
0
SHARE

मुकेश कुमार सिंह

सहरसा – वाम दलों के बिहार बंद का असर सहरसा में भी देखने को मिला है आज सुबह से ही पूरा विपक्ष वामदलों के बिहार बंद के आह्वान पर सड़क जाम कर बिहार सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं। बंद में वाम दल के साथ राजद, कांग्रेस, हम पार्टी के सैंकड़ों समर्थक सहरसा के शंकर चौक को पूरी तरह से जाम कर बिहार सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी किया।

बंद समर्थकों की माने तो सूबे की नीतीश सरकार मुजफ्फरपुर अल्पवास गृह योन शोषण मामले में अपने मंत्री को बचाने के प्रयास में लगी है साथ ही पूरा बिहार में अपराधी और भ्रष्टाचारी का बोलबाला है। वही विपक्ष की सभी दल अपने-अपने पार्टी का झंडा बैनर लेकर शहर में खुले दुकान को बंद कराते दिखे।

बंद की वजह से जगह-जगह पर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई है वहीं निजी वाहन को भी बंद समर्थक रोक रहे हैं जिसके कारण यात्रियों को गंतव्य स्थान तक जाने में परेशानी हो रही है।

वहीं इस रेप कांड को लेकर वामपंथी नेता ओमप्रकाश नारायण ने कहा कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह में जो बालिकाओं के साथ रेप हुआ है जो बिहार को कलंकित किया गया है इसी के खिलाफ वाम दलों ने आज सम्पूर्ण बिहार को बंद करने का आह्वान किया था जिसको राजद का कांग्रेस का शरद यादव जी के पार्टी का और जीतन राम मांझी के पार्टी का और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी का समर्थन प्राप्त है। आज सम्पूर्ण सहरसा बंद है। उन्होंने ये भी कहा कि हम माँग करते हैं कि समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा को बर्खास्त करे और उनके पति को जेल के अंदर बंद कर समाज कल्याण विभाग के कुकृतियों की जांच करे।