बिहार में कंस बन चुकी है महागंठबंधनी सरकार: नित्यानंद राय

583
0
SHARE

पटना: बिहार प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय ने महागंठबंधन सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि महागंठबंधन की सरकार बिहार में कंस का दूसरा रूप धारण कर चुकी है। नित्यानंद ने कहा कि राज्य की जनता कृष्ण बन कर आनेवाले समय में उसका नाश करेगी।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय रविवार को कमला नेहरु लाइब्रेरी में नागरिक अभिनंदन समारोह में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी एवं अध्यक्ष अमित शाह द्वारा बिहार की कमान उन्हें सौंपी गयी है। इस पर पूरे विश्वास के साथ खरा उतरूंगा। कार्यकर्त्ताओं को सम्मान देते हुए पारी को आगे बढ़ाने का काम करूंगा।

उन्होंने कहा कि गंठबंधन में लालू प्रसाद दूसरे स्थान पर हैं और नीतीश कुमार के गोद में खेल रहे हैं। भाजपा के कार्यकर्त्ता बिहार की नैया को पार लगाने का काम करेंगे। उन्होंने रोटरी क्लब के पूर्व सैनिक एवं 1971 में पाकिस्तान और हिंदुस्तान की लड़ाई में शहीद होनेवालों के आश्रितों को सम्मानित किया।

प्रदेश अध्यक्ष राय ने मिथिला उत्सव पर स्थानीय विधायक को अपमानित करने पर कहा कि यह बिहार सरकार एवं स्थानीय के तौहीन की बात है। पांच वर्ष पूर्व ही विधायक संजय सरावगी द्वारा मिथिला लोक उत्सव दरभंगा में लाया गया था।