बिहार में कानून का राज स्थापित हो इसके लिए सरकार को प्रयास करनी चाहिए : सीपी ठाकुर

149
0
SHARE

मुकेश कुमार सिंह

सहरसा – मातम पुर्शी करने पीड़ित के घर आये भाजपा के वरिष्ठ नेता सीपी ठाकुर। इस घटना को लेकर सीपीआई ठाकुर ने कहा ये दुःखद घटना है इसपर सरकार को ध्यान देना चाहिए और बिहार में कानून का राज स्थापित हो इसके लिए भी सरकार को प्रयास करनी चाहिए।

बता दें कि कल दिनदहाड़े एक 30 वर्षीय युवक उपेंद्र साह को बाइक सवार अपराधियों ने घर में घुस कर गोली मारकर हत्या कर दी थी। अपराधियों की संख्या लगभग 15 बताई जा रही है। जिस समय अपराधियों ने मृतक के घर पर गया था उस समय मृतक अपने छत पर बने कमरे में सोया हुआ था और अपराधी जब नीचे गेट के अंदर जा रहा था तब मृतक के परिजनों के विरोध करने के बावजूद भी अपराधियों ने अंदर आंगन में घुसकर महिलाओं के साथ मारपीट किया। उसी वक्त मृतक छत पर से पूछा क्यों मारपीट कर रहे हो तभी अपराधियों ने नीचे से उसके सीने में गोली मारी और तत्क्षण उसकी मौत हो गई। बहरहाल पुलिस अभी तक एक अपराधी की गिरफ्तारी कर चुकी और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है।

वहीं सहरसा दौरे पर पहुँचे भाजपा के नेता सह पूर्व केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ सी पी ठाकुर ने स्थानीय परिसदन में पत्रकार वार्ता में कहा कि भाजपा को आगामी लोकसभा जीतना है, आगामी लोकसभा में नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है। उन्होंने इतना काम किया है कि ऐसे प्रधानमंत्री को एक बार और बनना चाहिए।

वहीं राम मंदिर के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि राम मंदिर तो बीजेपी का एक हिस्सा है, परिस्थितियां कभी – कभी विपरीत हो जाती है, तो लोग थोड़ा शांत हो जाते है, राम मंदिर बनेगा, हमे लगता है इस बार शुरू होना चाहिए। वहीं उपेंद्र कुशवाहा को लेकर उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा का निर्णय हमलोगों ने केंद्र पर छोड़ दिया है। पार्टी का नुकसान और फायदा केंद्र के लोग बैठ कर सोचे है, वही मनाएंगे और वही कुछ करेंगे।