बिहार में चक्का जाम और खून की नदियां बहाने की धमकी दे रहे लालू समर्थक

859
0
SHARE

हाजीपुर: सीबीआई सहित केंद्रीय एजेंसियों द्वारा लालू यादव और उनके परिवार के खिलाफ पड़ रहे छापे और कार्रवाई के खिलाफ उनके समर्थकों ने वैशाली में रेल ट्रैक जाम कर दिया है। हाजीपुर-बछवाड़ा रेल खंड पर पाटलिपुत्रा पैसेंजर कई घंटों से कृष्ण सेना ने रोक रखा है।हालांकि कृष्ण सेना के आड़ में सभी राजद समर्थक हैं जिन्होंने रेल ट्रैक को जाम रखा है। बरांटी ओपी क्षेत्र के चकसिकंदर के पास तेजस्वी समर्थकों ने ये जाम लगाया है। तेजस्वी यादव को सीबीआई द्वारा फंसाये जाने के विरोध में कृष्ण सेना के कार्यकर्ता लगातार केंद्र सरकार के खिलाफ और तेजस्वी यादव के समर्थन में नारेबाजी कर रहे हैं। सीबीआई से तेजस्वी यादव के खिलाफ केस को वापस लेने की मांग श्री कृष्ण सेना द्वारा की जा रही है। कृष्ण सेना ने सीबीआई और केंद्र सरकार को 6 दिनों का अल्टीमेटम दिया है और कहा है कि तेजस्वी के खिलाफ किए गए केस को वापस लिया जाए अन्यथा पूरे बिहार में रेल चक्का जाम के साथ-साथ बिहार में खून की नदियां बहा देंगे। हालांकि जिला पुलिस और रेल पुलिस मौके पर पहुँच गयी है।

उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव के खिलाफ अगर सीबीआई केस वापस नहीं लेती तो कृष्ण सेना बिहार की सड़कों पर खून की नदियां बहा देगी। ये बात कृष्ण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रेम यादव ने वैशाली के चकसिकंदर में रेल ट्रैक जाम करते हुए कहा। सीबीआई और केंद्र सरकार को 6 दिनों का अल्टीमेटम देते हुए कहा है कि अगर सीबीआई तेजस्वी पर किए गए केस को वापस नहीं लेती है तो बिहार में पूरी तरह रेल चक्का जाम कर पूरे बिहार को अस्त-व्यस्त कर दिया जाएगा। साथ ही यह भी कहा कि बिहार में खून की नदियां बहा दी जाएगी लेकिन तेजस्वी यादव पर केस बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

स्थानीय बिदुपुर बीडीओ दुनिया लाल यादव ने भी मौके पर पहुंचकर कृष्ण सेना को समझा-बुझाकर जाम को तकरीबन डेढ़ घंटा के बाद खाली करवाया। साथ ही जाम कर रहे लोगों को आश्वासन दिया कि उनकी बात सरकार तक पहुंचाई जाएगी।