बिहार में जघन्य अपराधों को छोड़ सरकार और विपक्ष के लोग आरोप-प्रत्यारोप,सीट बंटवारे की सियासत करने में जुटे हुए हैं : रजनीश तिवारी

131
0
SHARE

बिहटा – जन अधिकार युवा परिषद(युवा जाप) के प्रदेश प्रवक्ता रजनीश तिवारी ने राज्य में बढ़ रहे बलात्कार, यौनाचार मामले पर प्रेस बयान जारी कर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राज्यभर में इस तरह के जघन्य अपराधों में बेतहाशा वृद्धि हो रही है लेकिन राज्य सरकार इस पर कोई कदम नहीं उठा रही है। अपराधी अपराध करने से थकने का नाम नहीं ले रहे हैं पुलिस प्रशासन इन बलात्कारियों, अपराधी, दलाल, माफियाओं को संरक्षण देने में जुटी है। बिहार में इन सभी बातों को छोड़ सरकार और विपक्ष के लोग आरोप-प्रत्यारोप सीट बंटवारे एक दूसरे की शिकायत अपनी बड़ाई की सियासत करने में जुटे हुए हैं। किसी को बिहार की 11 करोड़ जनता राज्य की महिलाएं छात्राएं की चिंता नहीं रही।

रजनीश तिवारी ने कहा कि ऐसे में बिहार का विकास अपराध मुक्त राज्य, का सपना कभी साकार नहीं हो सकता जिस तरह से बिहार के कोने-कोने से दिन-प्रतिदिन बलात्कार की घटना सामने आ रही है चाहे वह मेडिकल कॉलेज, स्कूल कॉलेज, छात्रावास, बालिका गृह कहीं भी राज्य की छात्राएं सुरक्षित नहीं है। इस प्रकार की वारदात को अंजाम देने वाले चाहे कोई भी व्यक्ति हो उस पर सख्त से सख्त कार्रवाई हो और नो कोंप्रोमाईज़ किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि बिहार के मुखिया नीतीश कुमार जी शराबबंदी, दहेज बंदी के नाम पर लगातार लोगों को बरगलाने का काम कर वह ठगने का काम कर रहे है शराबबंदी की हालत किसी से छुपी हुई नहीं बिहार के थाने में दारू का सप्लाई किया जा रहा है शराब बेचने वाले को स्पॉट पर धरने पर पैसे लेकर छोड़ दिए जा रहे हैं और अपनी नजरों के समक्ष शराब बेचने की परमिशन दी जा रही है।

तिवारी ने कहा कि राज्य में सब कुछ भगवान भरोसे है उत्तर प्रदेश एवं दिल्ली से भी ज्यादा बलात्कार की वारदात की आंकड़े को बिहार पीछे छोड़ रहा है। दिन-प्रतिदिन हत्या, लूट, भ्रष्टाचार दलाली बिहार में रुकने का नाम नहीं ले रही लेकिन इस पर कोई कहीं चर्चा नहीं कर रहा आखिर क्या कारण है कि पिछले 4 दिनों से लोकसभा सत्र में शिक्षा चिकित्सा पर कोई चर्चा नहीं हो रही रोजगार की कहीं कोई चर्चा नहीं सिर्फ और सिर्फ सेंटीमेंट की राजनीति कर रहे है। पक्ष-विपक्ष लेकिन जनता सब कुछ भली-भांति जान चुकी है और इन्हें वक्त पर सबक सिखाने का काम करेगी।

तिवारी ने फतुहा में हुआ छात्र अभिमन्यू हत्याकांड पर आक्रोश जताते हुए कहा कि आज के डेट में अपराधी अपराध कर खुले सड़क पर खुले सांड के जैसे घूम रहे हैं। जो कि प्रशासन की नजर में भी लेकिन स्थानीय प्रशासन घूस लेकर बेकसूर लोगों सताने का काम करती है। आवाज उठा रहे लोगों पर लाठी-डंडे बरसाने का काम करती है और जेल में बंद करने का काम करती है छोटे-छोटे बच्चे का यह हाल हो रखा है आखिर अब लोग करें तो क्या करें सब कुछ भगवान भरोसे है।

जन अधिकार पार्टी राष्ट्रीय संरक्षक सांसद पप्पू यादव के नेतृत्व में बिहार में परिवर्तन की लड़ाई लड़ रही है और बिहार को सभी चीजों में परिवर्तन कर कर ही दम लेगी। जन अधिकार पार्टी को अपार जनसहयोग व जन समर्थन मिल रहा है। पार्टी के प्रति लोगों का विश्वास बढ़ रहा है और पार्टी उनके विश्वास पर खरा उतरेगी। दिन-प्रतिदिन पार्टी का जनाधार बढ़ रहा है लोग पार्टी से जुड़ रहे हैं।