बिहार में भ्रष्‍टाचार का है बोलबाला, बिना पैसे दिए नहीं होती नौकरी : पप्‍पू यादव

761
0
SHARE

पटना – जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्‍ट्रीय संरक्षक सह सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने आज कहा कि बिहार में भ्रष्‍टाचार का बोलबाला है। यहां बिना पैसे दिए नौकरी नहीं मिलती है। इस वजह से मध्‍यम व निम्‍न वर्ग के मेधावी छात्रों के भविष्‍य के साथ खिलवाड़ होता है। वहीं, अयोग्‍य लोगों को पैसे के दम पर नौकरी मिल जाती है। उक्‍त बातें सांसद पप्‍पू यादव ने आज राजधानी पटना में बिहार स्‍टेट पॉवर होल्डिंग कंपनी लिमिटेड का घेराव कर रहे असिस्‍टेंट ऑपरेटर अभ्‍यर्थियों को समर्थन देते हुए कही।

ये अभ्‍यर्थी BSPHCL के असिस्‍टेंट ऑपरेटर की परीक्षा के रिजल्‍ट में महाधांधली के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे, जहां सांसद पप्‍पू यादव ने कहा कि अगर इन अभ्‍यर्थियों को न्‍याय नहीं मिला तो जल्‍द ही वे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटायेंगे। सांसद ने कहा कि BSPHCL के अंदर उच्‍च पदों पर बैठे लोग आकंठ भ्रष्‍टाचार में डूबे हैं और प्रदेश के छात्रों के भविष्‍य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। इसलिए हम BSPHCL असिस्‍टेंट ऑपरेटर के अभ्‍यर्थियों से अपील करते हैं कि वे इस मामले जरूरी पेपर तैयार रखें, ताकि इस लड़ाई को अब न्‍यायालय के माध्‍यम से लड़ा जाये।

गौरतलब है कि BSPHCL असिस्‍टेंट ऑपरेटर के अभ्‍यर्थी रिजल्‍ट में धांधली का आरोप लगाते हुए वर्तमान में जारी रिजल्‍ट को रद्द कर फिर से रिजल्‍ट जारी करने और आनंसर कॉपी जारी करने की मांग के साथ प्रदर्शन कर रहे थे। इस दौरान उन्‍होंने विभाग के रवैये पर सवाल उठाते हुए पूछा कि इस परीक्षा में मेल अभ्‍यर्थियों की रिजल्‍ट फीमेल कैटगरी में कैसे आया? हम इसकी निष्‍पक्ष जांच की मांग करते हैं।