बिहार में सड़क हादसे में एसएसबी जवान समेत कई लोगों की मौत

461
0
SHARE

सुपौल: बिहार के सुपौल जिले में भीषण सड़क हादसे में बस पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई और दर्जनों घायल हो गए है। यह हादसा किसनपुर थाना क्षेत्र स्थित एनएच -57 के सरायगढ़ में बस पलटने से तीन लोगो की मौत हुयी है और दर्जनों जख्मी हुए है।

जानकारी के मुताबिक पश्चिम बंगाल के दिनाजपुर से 70की संख्या में लोग बस पर सवार होकर अजमेर शरीफ गए थे। वहां से लौटने क्रम में बस के चालक की लापरवाही से बस अनियंत्रित होकर पलट गयी। जिसमें तीन लोगो की मौत हो गई और कई गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सभी मृतक दिनाजपुर पश्चिम बंगाल के बताये जा रहे है। घायलो का इलाज सदर अस्पताल सुपौल में चल रहा है।

वहीं भोजपुर में भी एक भीषण सड़क हादसे में कार पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई। घटना पीरो थाना के गटरिया पुल के पास की है जहां आरा से एक सगाई समारोह से रोहतास के कच्छवा थाना के कैथी गांव जा रही कार अनियंत्रित होकर गटरिया पुल के पास पुल के नीचे जा गिरी।

कार के पुल से नीचे गिरने से उस पर सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक घायल हो गया। मृतकों के नाम अर्जुन सिंह, रंजीत मिश्रा, सुमंत सिंह बताये जा रहे हैं जिनमें से एक रोहतास के कच्छवा के कैथी और दूसरा रोहतास के चंदौली गांव का और अन्य भोजपुर के उदवंतनगर के कसाप गांव के रहने वाले थे।

मृतकों में से एक एसएसबी का जवान बताया जा रहा है जो असम के बगिया में कार्यरत था वहीं उदवंतनगर के कसाप निवासी घायल रितेश्वर सिंह भी एसएसबी का जवान है।

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत कर पुल के पास झाड़ी में फंसे शवों को बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया। इधर सगाई समारोह के बाद हुई इस ह्रदय विदारक घटना के बाद मृतकों के घर में मातम का माहौल है।