बीए पार्ट-3 का प्रवेश पत्र नहीं मिलने पर छात्रों ने मचाया उत्पाद

104
0
SHARE

बारुण/औरंगाबाद – केशव सिंह यादव महाविद्यालय में स्नातक खंड तृतीय का एडमिट कार्ड न मिलने पर आक्रोशित छात्र-छात्राओं ने कॉलेज में खूब जमकर हंगामा किया। साथ ही साथ फर्नीचर तोड़ डाले व नोटिस बोर्ड कबाड़ कर फेंक दिया। आक्रोशित छात्रों का इतना से जी नहीं भरा तो बारुण नवीनगर सड़क को थोड़े समय तक जाम कर दिया। हालांकि इसकी सूचना मिलते ही बीडीओ संजय कुमार, अंचलाधिकारी संजय कुमार अम्बष्ट व थानाध्यक्ष नरोत्तम चन्द्र पहुंचे व जाम को तुरंत हटवाया। अधिकारीयो ने छात्रों से बात कर उनकी समस्याएं समझी। इसके उपरांत महाविद्यालय के प्रोफेसर के साथ बैठक की।

इधर प्रदर्शन कर छात्रों ने बताया कि उनका परीक्षा का एडमिट कार्ड नहीं आया और परीक्षा सोमवार को ही होना है। ऐसे लोग करीब तीन सौ से भी अधिक है। जिसममें मणिकांत यादव, अजीत कुमार, मिथिलेश कुमार, धीरज पटेल, शशिकांत ठाकुर, संजीव कुमार, विकास यादव सुमित, अविनाश, संजन, राजू,मो. कोसिफ, पंकज, ददन यादव, राम कुमार, सोनू पासवान ने मांग किया है कि परीक्षा कराना है तो सभी विद्यालयों की एक साथ परीक्षा ली जाए।

साथ ही मगध विश्वविद्यालय पर लापरवाही का आरोप लगाया। अगर यही हाल हुआ तो उनका भविष्य अंधकार में चला जाएगा। इसके साथ ही उनका तीन वर्ष बेकार हो जाएगा। इधर बीडीओ, सीओ व थानाध्यक्ष ने शिक्षकों के साथ बैठक कर निर्णय लिया कि छात्रों के शिष्टमंडल के साथ एक शिक्षक मगध विश्वविद्यालय गया के लिए निकला ताकि वस्तुस्थिति की जानकारी ले सके।