बीजेपी के प्राथमिक सदस्यता से लाल बाबू का निलंबन

325
0
SHARE

पटना-बीजेपी ने एमएलसी लाल बाबू को निलंबित कर दिया है। शुक्रवार को पार्टी ने अभद्रता मामले में एक बड़ी कार्रवाई करते हुए एमएलसी लाल बाबू को अपने प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया। जदयू ने इसका स्वागत करते हुए कहा कि बीजेपी को कार्रवाई करने में 40 घंटे को समय लग गया । कार्रवाई करने में इतना देर नहीं होना चाहिए था।

जबकि बीजेपी प्रवक्ता विनोद नारायण झा ने इसपर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जो सही था वह हमने किया। हमलोगों पहले इसका जांच किया फिर सही पाया तो इसपर कार्रवाई किया। वहीं जदयू नेता श्याम रजक ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि यह फैसला स्वागत योग्य है लेकिन इस प्रयास से बीजेपी ने अपने चेहरे पर लगे काले घब्बे को धोने का प्रयास किया है।

विदित हो कि दो दिन पहले लालबाबू पर अपनी ही पार्टी के विधायक नीरज कुमार बब्लू की पार्षद पत्नी नूतन सिंह से विधान परिषद में ही छेड़खानी करने का आरोप लगा था। इस आरोप के बाद नीरज बब्लू ने उनकी पिटाई भी कर दी थी। मामला विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह से लेकर पार्टी के वरीय नेताओं तक पहुंचा था। इसके बाद ऐसा माना जा रहा था कि लालबाबू पर गाज गिर सकती है।