बीजेपी महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओं के द्वारा प्रमंडलीय स्तरीय बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन की तैयारी पर हुई चर्चा

223
0
SHARE

मुकेश कुमार सिंह

सहरसा – आज बीजेपी महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओं के द्वारा डीबिरोड स्थित रेनबो रिसोर्ट के बीजेपी कार्यालय में सवांददाता सम्मेलन आयोजित की गई। जिसमें आगामी 23 नवम्बर 2018 को होनेवाले भाजपा महिला मोर्चा प्रमंडलीय स्तरीय बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन की तैयारी पर चर्चा की गई। इस सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा महिला मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष लाजवंती झा ने कहा कि 2019 लोकसभा के चुनाव में महिलाओं की भागीदारी अधिक से अधिक हो इसके लिए भाजपा महिला मोर्चा सभी लोकसभा एवं प्रमंडल स्तर पर महिलाओं के सम्मेलन के माध्यमों से महिलाओं को जागरूक किया जा रहा है। और उन्होंने ये भी कहा कि केंद्र सरकार की ओर से चल रहे महिलाओं के लिये लाभकारी योजना से महिला जुड़ रही है।

उन्होंने कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो सबका साथ सबका विकास के सिद्धांत पर कार्य कर रही है,तथा महिलाओं को सम्मान एवं अधिकार दोनो दिया जा रहा है। यही वजह है कि भाजपा विश्व के सबसे बड़ी पार्टी बन कर उभरी है। उन्होंने ये भी कहा कि महिला मोर्चा के प्रमंडलीय स्तरीय सम्मेलन का आयोजन सहरसा में पहली बार होने जा रहा है। वहीं महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष पूजा सिंह राठौर ने कहा कि यह एक ऐतिहासिक सम्मेलन होगा इसमें लगभग 10 हजार महिलाओं की जुटने का अनुमान है।

इस सम्मेलन में राष्ट्रीय महामंत्री सह राज्य सभा सदस्य बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव, प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद रॉय, संगठन मंत्री नागेंद्र सिंह, महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अनामिका सिंह सहित कई राष्ट्रीय और प्रांतीय स्तर के कई नेता रहेंगे मौजूद। इस महिला मोर्चा के कार्यकर्ता सम्मेलन में पुष्पलता सिंह, शालिनी सिंह, सरिता सिंह, भाजपा जिला अध्यक्ष नीरज गुप्ता, शशिशेखर सम्राट, अभिषेक वर्धन, कुश मोदी सहित कई स्थानीय नेता मौजूद थे।