बेगूसराय की खबरें

154
0
SHARE

बेगूसराय – अज्ञात अपराधियों ने निजी बस कंपनी के मैनेजर को मारी गोली। गंभीर हालत में निजी नर्सिंग होम में चल रहा है इलाज। लाखो थाना क्षेत्र के पनशल्ला की घटना।

बेगूसराय – दो ट्रकों की आमने-सामने टक्कर, दोनों का ड्राइवर घायल। एक की हालत गंभीर। तेघड़ा थाना क्षेत्र के आधारपुर की घटना।

बेगूसराय – उधार का पैसा मांगने गई महिला की जहर खिलाकर हत्या। सात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज। छानबीन में जुटी पुलिस। परिहारा थाना क्षेत्र के बहुआरा की घटना।

बेगूसराय – एक निजी फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से 23 हजार की लूट। बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम। गढ़पुरा थाना क्षेत्र में बीती रात घटी घटना।

बेगूसराय – हत्या का आरोपी फुचो चौधरी गिरफ्तार। जनवरी 2018 में हुई थी दशरथ चौधरी की गला दबाकर हत्या। फुलबरिया थाने की पुलिस ने मालती गांव से किया गिरफ्तार।

बेगूसराय – उत्क्रमित मध्य विद्यालय अकहा के प्रधानाध्यापक राम नंदन पासवान निलंबित। 29 मई 2018 को विद्यालय भवन से बरामद हुआ था 31 कार्टन विदेशी शराब। जिला शिक्षा पदाधिकारी ने की कार्रवाई।

बेगूसराय – ट्रेन में बेहोश 4 महिलाओं को बरौनी जीआरपी ने किया बरामद। हाजीपुर बरौनी पैसेंजर से किया बरामद। नशाखुरानी गिरोह की शिकार हुई है चारों महिलाएं। गरहारा रेलवे अस्पताल में चल रहा है इलाज। बरौनी प्लेटफार्म का मामला।

बेगूसराय – बाइक चोरी करते चोर को लोगों ने रंगे हाथ पकड़ा। जमकर पिटाई के बाद किया पुलिस के हवाले। पुलिस कर रही है पूछताछ। नगर थाना क्षेत्र के पोखरिया का मामला।